Shikhar Dhawan Kicked By His Father Video
Shikhar Dhawan Kicked By His Father Video

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का हिस्सा रहे शिखर धवन इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दरअसल, आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन भले ही प्लेऑफ लायक ना रहा हो लेकिन टीम के बल्लेबाज शिखर धवन इस सीजन कई बार ऑरेंज कैप की टॉप-5 लिस्ट में अपना दबदबा कायम रखने के लिए कामयाब रहे हैं.

वहीं, आईपीएल के 15वें सीजन में पंजाब किंग्स के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद शिखर अपने घर लौटे जहाँ उनके पिता ने उनका स्वागत अजीबोगरीब तरीके से किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पिता ने की धवन की पिटाई

Shikhar Dhawan Kicked By His Father Video
Shikhar Dhawan Kicked By His Father Video

दरअसल, प्लेऑफ से पहले ही आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद धवन ने अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी लात घूसों से पिटाई हो रही है. इस वीडियों में उनके पिता महिंदर पाल धवन (Mohinder Pal Dhawan) उनकी लात घूसों से पिटाई कर रहे हैं. हालाँकि, ये सबकुछ एक मजाक और एक्टिंग तक सीमित है.

शिखर के पिता ने मजाकिया अंदाज में एक्टिंग करते हुए उनके प्लेऑफ से पहले बाहर हो जाने के लिए चलते उनकी पिटाई की है. वहीं, उनकी एक्टिंग देखकर हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट लिखा कि बापू तो तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले, वाह क्या बात है.

यहाँ देखें वीडियो

वहीं, शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,
“मेरे पिताजी के लिए नॉक आउट में क्वालिफाइ नहीं होने का ये मतलब है (इमोजी)”
https://www.instagram.com/reel/Cd-yNasoskR/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0fff8c0e-b671-497e-86fc-696a78acbfc0

इस सीजन Shikhar Dhawan ने बनाये 460 रन

बता दें कि पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. वहीं, इस सीजन उन्होंने अपने बल्ले से जमकर रन बरसाए हैं. पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज धवन ने 14 मैचों में 38.33 की औसत से 460 रन बनाए हैं. वे आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा रन (ऑरेंज कैप) बनाने वाले खिलाड़ियों में चौथे नंबर पर हैं. हालाँकि, इस लिस्ट में परिवर्तन देखने को मिल सकता है.

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer