शिखर धवन ने समायरा के साथ जमकर की मस्ती, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पहले टी-20 से पहले शिखर धवन ने रोहित शर्मा की बेटी समायरा के साथ जमकर की मस्ती, देखें वीडियो 

पहले टी-20 से पहले शिखर धवन ने रोहित शर्मा की बेटी समायरा के साथ जमकर की मस्ती, देखें वीडियो

भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली में पहला टी-20 मुकाबला खेला जाना है। इस सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया गया है और इसी वजह से रोहित शर्मा टीम के कप्तान हैं। रोहित अपने परिवार के साथ दिल्ली आये हैं। उनकी बेटी समायरा और पत्नी रितिका सजदेह भी मैच के लिए दिल्ली पहुंची हैं और मैदान में भी मौजूद रह सकती है।

शिखर धवन की मस्ती

शिखर धवन

भारतीय टीम की सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। क्रिकेट के मैदान से साथ ही मैदान के बाहर भी उनकी दोस्ती देखने को मिलती है। शिखर धवन ने मैच से एक दिन पहले समायरा के साथ जमकर मस्ती की।

उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। समायरा अपने पिता रोहित शर्मा की गोद में बैठी हैं और धवन के सिर के साथ खेल रही हैं। उनके छुने से ही शिखर दूसरी तरफ गिर जा रहे हैं।

अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी

पहले टी-20 से पहले शिखर धवन ने रोहित शर्मा की बेटी समायरा के साथ जमकर की मस्ती, देखें वीडियो 1

रोहित शर्मा और शिखर धवन पर भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी रहेगी। विराट कोहली के नहीं होने की वजह से मध्यक्रम में अनुभव की काफी कमी है और इसी वजह से इन दोनों पर काफी जिम्मेदारी रहेगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई पिछली टी-20 सीरीज में दोनों का बल्ला कुछ खास नहीं चला था। हालाँकि, कप्तान के रूप में रोहित बल्ले से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते आये हैं। टी-20 आई के उनके 4 शतक में दो शतक अपनी ही कप्तानी में आये हैं।

धवन की फॉर्म बड़ी चिंता

पहले टी-20 से पहले शिखर धवन ने रोहित शर्मा की बेटी समायरा के साथ जमकर की मस्ती, देखें वीडियो 2

विश्व कप में शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार शतक बनाया था लेकिन उसके बाद चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गये थे। वेस्टइंडीज में उन्होंने टीम में वापसी की लेकिन तब से फॉर्म कुछ खास नहीं रहा है।

उनके बाद से उन्होंने 5 टी-20 और तीन वनडे मैच खेले हैं लेकिन उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। इस सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी कर वह फॉर्म वापस पाना चाहेंगे।

देखें वीडियो:

View this post on Instagram

Some masti with adorable Samaira ❤ @rohitsharma45

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

Related posts