शिखर धवन ने बताया, एनसीए में कैसे हो रही है रिकवरी...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन ने शेयर किया एनसीए का एक मजेदार वीडियो, कौन कहता है रिहैब बोरिंग है? 

शिखर धवन ने शेयर किया एनसीए का एक मजेदार वीडियो, कौन कहता है रिहैब बोरिंग है?

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंजरी से जूंझ रही है. इंजर्ड खिलाड़ियों को नियामुसार एनसीए जाकर फिटनेस हासिल करनी होती है. इसलिए मौजूदा वक्त में तमाम स्टार खिलाड़ी फिटनेस वापिस हासिल करने के लिए रिहैब सेंटर में ट्रेनिंग कर रहे हैं. अब इस बीच टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें हार्दिक पांड्या, इशांत शर्मा और धवन मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

शिखर धवन ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो

View this post on Instagram

Who said rehab is boring? 🤣 Yahaan ke hum sikander! @hardikpandya93 @ishant.sharma29

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

भारतीय क्रिकेट टीम के तमाम स्टार खिलाड़ी इन दिनों इंजरी से जूंझ रहे हैं और एनसीए में रिकवरी कर रहे हैं. आपको यही लगता होगा क्रिकेट मैदान से दूर इस तरह रिकवरी करना बोरिंग होता होगा… मगर आज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें हार्दिक पांड्या, इशांत शर्मा शिखर धवन कूदते-फांदते नजर आ रहे हैं. साथ ही में धवन ने कैप्शन में लिखा है कि कौन कहता है कि रिहैब बोरिंग है? यहां के हम सिकंदर…

शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई इंजरी

शिखर धवन

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और इंजरी का रिश्ता काफी गहरा है. असल में धवन मौजूदा वक्त में एनसीए में रिकवरी पीरियड पर हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई एकदिवसीय सीरीज में धवन ने शुरुआती दो मुकाबलों में अच्छी बल्लेबाजी की और तीसरे मैच में फील्डिंग के दौरान उनके कंधे में चोट आ गई.

इसके चलते वह रूल्ड आउट हो गए. इसके बाद वह न्यूजीलैंड दौरे पर भी टीम इंडिया के साथ नहीं जा सके. आपको बता दें, इससे पहले भी धवन को घरेलू मैच खेलते हुए घुटने में चोट आई थी, जिसके चलते वह वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज से बाहर हो गए थे.

इंजरी से जूझ रही है टीम इंडिया

हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के कई स्टार खिलाड़ी इंजर्ड हैं. हार्दिक पांड्या ने कमर के निचले हिस्से में तकलीफ से छुटकारा पाने के लिए सर्जरी कराई थी. मगर वह अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं और एनसीए में ही हैं.

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार स्पोर्ट्स हार्निया की समस्या से जूंझ रहे हैं. भुवी के बार-बार इंजर्ड होने से एनसीए की रिहैब प्रक्रिया पर सवाल भी उठाए गए थे.

टेस्ट स्पेसलिस्ट तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को रणजी मैच खेलते हुए चोट लग गई थी, इसके चलते वह एनसीए में रिकवर कर रहे हैं. आपको बता दें, इशांत को 21 फरवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरु हो रही टेस्ट सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ना है.

Related posts