शिखर धवन ने कहा वो केएल राहुल के प्रदर्शन से हैं बहुत खुश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

के एल राहुल के बतौर ओपनर प्रदर्शन से बहुत खुश हूँ: शिखर धवन 

के एल राहुल के बतौर ओपनर प्रदर्शन से बहुत खुश हूँ: शिखर धवन

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की टीम से खेल रहें हैं. धवन चोंट के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे. इसी कारण शिखर धवन के लिए मुश्किल वक्त की शुरुआत होती दिख रही है.

उनकी ग़ैरमौजूदगी में केएल राहुल ने भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. अब शिखर, श्रीलंका के ख़िलाफ़ तीन टी-20 मैचों की सीरीज़ में वापस आए हैं. लेकिन उनके सामने दो चुनौतियाँ हैं. एक फ़िटनेस की और दूसरी फ़ॉर्म की.

धवन ने की केएल राहुल की तारीफ

शिखर धवन

शिखर धवन ने केएल राहुल पर बात करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि राहुल, भारतीय टीम के लिए इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहें हैं. मैं भी टीम इंडिया के लिए आगे और भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूँ. मैं श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हूँ.

शिखर धवन के पास श्रीलंका के खिलाफ रन बनाने का है सुनहरा मौका

के एल राहुल के बतौर ओपनर प्रदर्शन से बहुत खुश हूँ: शिखर धवन 1

साल 2019 में शिखर धवन का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. शिखर धवन की चुनौती श्रीलंका के ख़िलाफ़ भले ही आसान है, क्योंकि रोहित शर्मा ने आराम लिया है तो प्लेइंग 11 में उनकी जगह तय है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ जब वनडे सीरीज़ खेली जाएगी तो रोहित शर्मा टीम में वापसी कर चुके होंगे.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शिखर धवन के लिए भारतीय प्लेयिंग इलेवन में जगह बना पाना है मुश्किल

के एल राहुल के बतौर ओपनर प्रदर्शन से बहुत खुश हूँ: शिखर धवन 2

ऐसे में बतौर ओपनर विराट कोहली के पास तीन विकल्प होंगे. रोहित शर्मा, शिखर धवन और केएल राहुल. इन तीनों के टीम में शामिल करने का मतलब होगा बैटिंग ऑर्डर में बदलाव. अगर विराट इस बदलाव के लिए तैयार हैं, तो भी श्रीलंका के ख़िलाफ़ तीन मैचों में शिखर धवन को अपनी खोई लय वापस पानी होगी.

धवन को किसी भी कीमत में श्रीलंका के खिलाफ करना होगा बेहतरीन प्रदर्शन

जिससे कम से कम ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ प्लेइंग 11 में वो अपना दावा पेश कर सकें. अगर शिखर इस मौक़े को भुनाने में चूकते हैं, तो यक़ीनन उनके लिए आगे का रास्ता बहुत मुश्किल होता दिख रहा है. इसी कारण धवन को श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में किसी भी कीमत में रन बनाने होंगे, वरना उनको टीम से बाहर भी होना पड़ सकता है.

Related posts