INDvsSL : कप्तान शिखर धवन ने इन खिलाड़ियों को बताया तीसरे वनडे में मिली हार का जिम्मेदार 1

श्रीलंका के खिलाफ भारत को तीसरे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. जिसके बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सबसे सफल भारतीय कप्तान का सपना भी टूट गया है. दरअसल, अगर आज भारत ये मुकाबला जीत लेती तो इस सीरीज को भारत 3-0 से अपने कब्जे में कर लेती और इसी के साथ धवन भारत के पहले कप्तान बन जानते जिन्होनें अपनी कप्तानी में किसी भी टीम के खिलाफ क्लीन स्वीप किया हो. खैर मैच की बात करें तो मेजबान श्रीलंका ने भारत को इस मुकाबले में 3 विकेट से मात दे दी है. वहीं कप्तान धवन ने इस हार के बाद भी भारतीय खिलाड़ियों की काफी तारीफ की है. आइए जानें शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने क्या कहा है..

ये हार बहुत कुछ सिखाने वाली है- Shikhar Dhawan

SL vs IND | My idea as leader is to keep everyone together, happy: Shikhar Dhawan | Cricket News – India TV

बेशक भारतीय टीम सीरीज के इस अंतिम मुकाबले को हार गई है लेकिन कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बावजूद इसके अपने युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए हैं. जिसे लेकर उन्होनें इस मैच के बाद बात करते हुए कहा कि..

“यह मैच हमारी सौच के मुताबकि नहीं गया, हम नए खिलाड़ियों को लेकर आए जहां हमें बेहतर शुरूआत भी मिली मगर एक बार फिर हमने मिडिल ऑर्डर में विकेट गवांते रहे. इस मुकाबले में हम कम से कम 50 रनों से पीछे रह गए थे. हालांकि, मुझे खुशी है कि इतने लंबे क्वारंटाइन पीरियड के बाद नए खिलाड़ियों ने टीम में अपना डेब्यू किया है और यह मौका हमने इसलिए दिया क्योंकि हम इस सीरीज को पहले ही जीत चुके थे.

मैं हमेशा देखता हूं कि कहां में गलतियों को सुधार सकता हूं किन योजनाओं में बदलाव होने चाहिए और हां बिल्कुल हम इश मुकाबले में सौच रहे थे कि हम जीत सकते हैं हालांकि हम जानते थे हमारे पास रन कम है फिर भी..इन युवा खिलाड़ियों ने अच्छी लड़ाई की जो कि काफी मजेदार रही यह हार से हम सीखते रहेंगे,खैर अब हम टी-20 सीरीज की तरफ बड़ते हैं.”

शिखर धवन ने कहीं ना कहीं अपने बयान से मनीष पांडे, नितीश राणा और हार्दिक पांड्या जैसे मध्यक्रम के खिलाड़ियों पर निशाना साधा है.

One reply on “INDvsSL : कप्तान शिखर धवन ने इन खिलाड़ियों को बताया तीसरे वनडे में मिली हार का जिम्मेदार”

Comments are closed.