शिखर धवन ने कहा सलामी बल्लेबाज चुनना मेरी सिरदर्दी नहीं, मैं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन ने कहा सलामी बल्लेबाज चुनना मेरी सिरदर्दी नहीं, मैं इसकी परवाह नहीं करता 

शिखर धवन ने कहा सलामी बल्लेबाज चुनना मेरी सिरदर्दी नहीं, मैं इसकी परवाह नहीं करता

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए जीत के बाद भी कई समस्या बढ़ गयी है. जिसमें से एक है सलामी जोड़ी को चुनना. तीनों खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं. अब पुणे में मैच जीतने के बाद अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इस नयी परेशानी पर बोलते हुए कहा की ये मेरी सिरदर्दी नहीं है, मैं इसकी परवाह नहीं करता.

शिखर धवन बोले भारत के सलामी जोड़ी पर

शिखर धवन ने कहा सलामी बल्लेबाज चुनना मेरी सिरदर्दी नहीं, मैं इसकी परवाह नहीं करता 1

सलामी जोड़ी को लेकर अब विराट कोहली की समस्या बढ़ गयी है. तीनों खिलाड़ी बहुत अच्छा खेल रहे हैं. जिसके बारें में बोलते हुए शिखर धवन ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि

” तीनों खिलाड़ी बहुत अच्छा कर रहे है. रोहित को तो 2019 बहुत जानदार गया है. पिछले एक महीने से केएल राहुल भी बहुत अच्छा खेल रहा है. राहुल बहुत अच्छा खिलाड़ी है. अब मैं भी आ गया हूँ पिक्चर में और मैंने भी अच्छा कर दिया है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” पिक्चर अच्छी बन रही है. खैर ये सिरदर्दी मेरी नहीं है यार. मैं इसपर ज्यादा सोचूंगा नहीं, सोचता भी नहीं हूँ. मेरे हाथ में वो नहीं है, मेरे हाथ में अच्छा खेलना और प्रदर्शन करना है. उसको लेकर मैं बहुत खुश हूँ की मुझे दो मैच में मौका मिला और मैंने उसमें अच्छा प्रदर्शन किया.”

फॉर्म में चल रहे हैं तीनों सलामी बल्लेबाज

शिखर धवन ने कहा सलामी बल्लेबाज चुनना मेरी सिरदर्दी नहीं, मैं इसकी परवाह नहीं करता 2

रोहित शर्मा ने लगातार अच्छी पारियां खेलकर खुद को साबित किया है. जिसके कारण टीम में उनकी जगह पूरी तरह से पक्की है. लेकिन दूसरे सलामी बल्लेबाज की दौड़ में शिखर धवन और केएल राहुल शामिल है. इन दोनों खिलाड़ियों ने खुद को लगातार साबित किया है.

केएल राहुल ने वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ कई अच्छी पारियां खेली. जबकि चोट से वापसी के बाद शिखर धवन ने भी श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है. जिसके कारण अब न्यूजीलैंड दौरे पर विराट कोहली के लिए परेशानी का सबब बन गया है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे शिखर धवन

शिखर धवन ने कहा सलामी बल्लेबाज चुनना मेरी सिरदर्दी नहीं, मैं इसकी परवाह नहीं करता 3

अब भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है. जहाँ पर शिखर धवन को रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है. जहाँ पर उन्हें अपने बल्ले से जमकर रन बरसाना होगा. जिससे वो टीम में अपनी जगह पूरी तरह से पक्की कर सके. जिसके बाद भारत को न्यूजीलैंड का महत्वपूर्ण दौरा करना है.

Related posts