शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ खिलाडी हरदम मजाक के मूड में रहते है उनमे से एक है शिखर धवन बांग्लादेश से दूसरा टी 20 मुकाबला जीतने के बाद पूरी टीम आराम आराम करती नजर आयी वहां खलील अहमद युजवेंद्र चहल और धवन जोहनी लीवर का एक रोल करते नजर आये, यह वीडियो देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

शिखर धवन ने खलील अहमद के साथ किया मजाक

View this post on Instagram

Bala ke side effects 😂 @akshaykumar @khaleelahmed13 @yuzi_chahal23

शिखर धवन ने खलील अहमद के साथ मिलकर जॉनी लीवर का निभाया किरदार, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी 1

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर धवन अपने मनमौजी व्यवहार के कारण जाने जाते है, देखे गए है जब वह टीम के खिलाड़ियों के साथ मजाक कर रहे होते हैं, बांग्लादेश को दूसरे टी 20 में करारी शिकस्त देने के बाद एक बार फिर शिखर कुछ कॉमेडी करते दिखाई दिए.

हुआ कुछ ऐसा कि जब खलील अहमद ने शिखर से कहा कि रोहित भाई ने ग्लव्स दिए थे वो आपने कहाँ रखे हैं, इसके जवाब में वह गोलमाल 3 में जॉनी लीवर की तरह भोला बन गए थे.

भारतीय टीम ने बांग्लादेश से हिसाब किया पूरा

शिखर धवन

बांग्लादेश की टीम ने अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में दिल्ली में खेले गए पहले टी20 मैच में शानदार जीत हासिल की थी लेकिन राजकोट में बांग्लादेश की टीम पूरी तरह से फ्लॉप रही.

बांग्लादेश की टीम की इस हार के साथ ही अब सीरीज भी 1-1 से बराबरी पर आ गई है जिसके बाद अब बांग्लादेश को भारत से पहली बार टी20 सीरीज जीतने के अपने सपने को पूरा करने के लिए तीसरे और आखिरी मैच में जबरदस्त खेल दिखाना होगा.

वही भारतीय स्पिनर वाशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल ने बांग्लादेश बल्लेबाजों को ज्यादा देर मैदान पर नहीं टिकने दिया, इसके साथ ही कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर अपने बल्ले से कमाल दिखाया.