शिखर धवन ने किया पोस्ट तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, हार्दिक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन ने किया पोस्ट तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, हार्दिक पंड्या ने भी दिया साथ 

शिखर धवन ने किया पोस्ट तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, हार्दिक पंड्या ने भी दिया साथ
Indian cricket captain Rohit Sharma and Shikhar Dhawan during the 5th cricket match of Asia Cup 2018 between India and Pakistan at Dubai International cricket stadium,Dubai, United Arab Emirates. 09-19-2018 (Photo by Tharaka Basnayaka/NurPhoto via Getty Images)

भारतीय टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ियों का मजाक सोशल मीडिया पर अक्सर उड़ाते हुए नजर आते हैं. अब उनके साथी बल्लेबाज और सलामी जोड़ीदार शिखर धवन ने एक पोस्ट किया था. जिसमें रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर कमेंट करके उनका मजाक उड़ा दिया.

शिखर धवन का रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक

शिखर धवन ने किया पोस्ट तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, हार्दिक पंड्या ने भी दिया साथ 1

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से बाहर रहे थे. जिसके बाद वो एनसीए में फिटनेस हासिल करने का प्रयास कर रहे थे. एनसीए में फिटनेस हासिल करने के बाद लौट रहे धवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. जिसमें वो अतरंगी ड्रेस में नजर आ रहे थे.

जिसमें कई रंग लगे हुए थे. जिसको देखकर हार्दिक पंड्या ने कहा की बहुत अच्छा जट जी. जिसके बाद रोहित शर्मा ने भी उसपर कमेंट करते हुए कहा की ‘बिलकुल जहर’. इससे पहले रोहित शर्मा केदार जाधव का भी सोशल मीडिया पर कमेंट के जरिये ही मजाक उड़ाते हुए नजर आते थे.

शिखर धवन ने किया पोस्ट तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, हार्दिक पंड्या ने भी दिया साथ 2

श्रीलंका दौरे से वापसी करेंगे शिखर धवन

शिखर धवन ने किया पोस्ट तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, हार्दिक पंड्या ने भी दिया साथ 3

चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे शिखर धवन एनसीए में फिटनेस हासिल करने का पूरा प्रयास कर रहे थे. इस पोस्ट में ही उन्होंने लिखा है कि

” हफ्ते के अंत में ईशांत शर्मा के साथ. एनसीए में मैंने सभी फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. अब दोबारा मैदान पर लौट करके अच्छा प्रदर्शन करने को बहुत ज्यादा उत्सुक हूँ.”

उम्मीद है की धवन श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे. जहाँ पर वो टीम के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन करके अपने स्थान पर उठ रहे सभी सवालो का जवाब भी देने का पूरा प्रयास करेंगे.

आज रोहित शर्मा को बनाना होगा बड़ा स्कोर

शिखर धवन ने किया पोस्ट तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, हार्दिक पंड्या ने भी दिया साथ 4

वेस्टइंडीज और भारत के बीच आज तीसरा और फाइनल एकदिवसीय मैच खेला जा रहा है. जिसमें वेस्टइंडीज की टीम ने अभी तक अच्छा स्कोर बनाने का प्रयास किया है. जिसके कारण यदि भारतीय टीम को ये मैच और सीरीज अपने नाम करनी है तो सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आज टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाना होगा.

Related posts