भारतीय टीम से 3 हफ्तों के लिए बाहर हुए शिखर धवन ने भरी हुंकार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- शिखर धवन ने पहली बार अपनी इंजरी पर दिया अपडेट, शेयर की चोट की दर्दनाक तस्वीरें 

CWC19- शिखर धवन ने पहली बार अपनी इंजरी पर दिया अपडेट, शेयर की चोट की दर्दनाक तस्वीरें

विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपना जौहर दिखाने के लिए पूरी तरह से बेताब थे। टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन की आईसीसी टूर्नामेंट्स की दहाड़ को देखते हुए तो इसकी हर किसी को उम्मीद भी थी।

शिखर धवन ने नाकामी के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा था शतक

इसी उम्मीद को शिखर धवन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में जरूर झटका दिया जिसके बाद एक संदेह हर किसी को था कि क्या धवन के लिए ये आईसीसी इवेंट हर बार की तरह सफल होगा या नहीं।

इसी संदेह के बीच शिखर धवन ने दो वार्म अप मैच और पहले मैच की नाकामी को पीछे छोड़ते हुए दूसरे मैच में जबरदस्त वापसी की और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़ डाला।

शिखर धवन की चोट ने भारतीयों को पहुंचाया है गहरा आघात

शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 117 रन की पारी खेल ये तो साबित कर दिया कि गब्बर इस बार भी विरोधी टीम के गेंदबाजों का शिकार उसी ढंग से करने जा रहा है जैसा कि वो पहले किया करते रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक से भारतीय फैंस की उम्मीदें भी परवान चढ़ने लगी तो वहीं धवन भी भारत को शिखर तक ले जाने के लिए तैयार थे लेकिन लगता है भाग्य को इस बार शिखर धवन की दहाड़ मंजूर नहीं थी।

शिखर धवन ने इन पंक्तियों से भरी हुंकार

और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शिखर धवन के अंगूठे में उम्मीदों की ऐसी चोट लगी कि अब शिखर धवन विश्व कप के इस इवेंट से करीब 3 हफ्ते तक बाहर हो गए हैं। जो भारतीय टीम और फैंस के लिए बड़ा आघात है।

लेकिन फिर भी शिखर धवन ने हार नहीं मानी हैं और जबरदस्त हुंकार भरी है। शिखर धवन ने अपनी हुंकार भरते हुए ट्वीट में अपना इलाज कर रहे डॉक्टर राहत इंदौरी को टैग कर बेहतरीन पंक्तियां लिखी हैं।

धवन ने ट्वीट में लिखा कि

 कभी महक की तरह हम घुलो से उड़ते हैं…
 कभी धुंए की तरह हम परबतों से उड़ते हैं…
ये कैंचियां हमें उड़ने से खाक रोकेगी…
के हम पैरों से नहीं हौंसलों से उड़ते हैं…

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts