सनराईजर्स के शिखर धवन ने जतायी अंक तालिका में टॉप पर रहने की इच्छा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्लेऑफ की रेस से पहले सनराईजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने जतायी ये बड़ी इच्छा 

प्लेऑफ की रेस से पहले सनराईजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने जतायी ये बड़ी इच्छा

विश्व क्रिकेट का सबसे हाई वॉल्टेज टी-20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां सीजवन अपने बेहद ही रोचक मोड़ पर पहुंच गया है। आईपीएल के इस सीजन के लीग मैचों के दो दिन और चार मैच बचे हुए हैं, लेकिन अभी तक अंतिम चार की तस्वीर साफ नहीं हो सकी है। इस वीकेंड के दो दिनों में होने वाले मैचों से प्लेऑफ की पूरी कहानी स्पष्ट हो सकेगी।

सनराईजर्स हैदराबाद को आज खेलना है अपना अंतिम लीग मैच

तो वहीं इस सीजन में अभी तक सनराईजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें ही प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित कर सकी हैं। जहां एक और 5 टीमों के बीच प्लेऑफ के दो स्थानों की लड़ाई है, तो वहीं सनराईजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच टेबल टॉपर की रेस चल रही है। फिलहाल सनराईजर्स हैदराबाद 18 अंको के साथ नंबर वन पोजिशन पर है।

PC_BCCI

केकेआर के खिलाफ होने वाले मैच को जीतना चाहेगी सनराईजर्स हैदराबाद

अभी तक टॉप पर चल रही सनराईजर्स हैदराबाद को इस शानदार शनिवार को कोलकाता नाइट राईडर्स के खिलाफ अपने अंतिम लीग के मैच लिए उतरना है। सनराईजर्स हैदराबाद को पिछले दो मैचों में लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है जिससे लग रहा है कि,

वो कहीं ना कहीं अपनी लय खोती नजर आ रही है। ऐसे में उनके लिए आज का मैच प्लेऑफ से पहले अपनी लय हासिल करने के साथ ही अंक तालिका में नंबर वन रहने के लिए भी अहम है।

शिखर धवन ने जतायी मैच जीतकर अंक तालिका में नंबर वन रहने की इच्छा

सनराईजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कोलकाता नाइट राईडर्स के खिलाफ होने वाले अपने अंतिम लीग मैच से पहले एक बड़ी इच्छा जतायी है। शिखर धवन ने अंतिम मैच को जीतकर अंक तालिका में नंबर वन रहना चाहते हैं।

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि

“मैं अपने अंतिम लीग मैच को खेलने के लिए तत्पर हूं। एक जीत हमें अंक तालिका में टॉप पर रखेगी और हम यही मैच जीतना चाहते हैं।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *