रोहित शर्मा के दोहरे शतक के बाद शिखर धवन ने खोला रोहित का ऐसा राज जिसके बाद भरना पड़ सकता है और इनकम टैक्स 1

भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने बुधवार को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्‍टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ बड़ा धमाका करते हुए दोहरा शतक बना डाला. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कप्‍तानी कर रहे रोहित ने नाबाद 208 रन बनाए. यह वनडे क्रिकेट में उनकी तीसरी डबल सेंचुरी है. वनडे इंटरनेशनल में रोहित के अलावा तीन दोहरे शतक तो क्‍या दो दोहरे शतक भी किसी बल्‍लेबाज ने नहीं बनाए हैं. उनके शतक की चारो ओर चर्चा हो रही है.

रोहित के दोहरा शतक लगाने पर टीम इंडिया के सभी साथी खिलाड़ियों ने कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ़ की. लेकिन उनके जोड़ीदार शिखर धवन ने उनके बारे में ऐसी बात बोल दी है, जिससे रोहित के सामने बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है.

शिखर धवन ने सीरीज के दूसरे मैच में रोहित शर्मा के साथ जबरदस्त शुरुआत की. दोनों ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की. उन्होंने पहले विकेट के लिए 115 रन जोड़े. शिखर धवन ने 68 रन बनाए. जबकि उनके साथी और कप्तान रोहित शर्मा ने 208 रन नाबाद बनाए.

शिखर धवन ने किया यह ट्वीट-

रोहित शर्मा के दोहरे शतक के बाद शिखर धवन ने खोला रोहित का ऐसा राज जिसके बाद भरना पड़ सकता है और इनकम टैक्स 2

रोहित शर्मा के दोहरे शतक के बाद शिखर धवन ने खोला रोहित का ऐसा राज जिसके बाद भरना पड़ सकता है और इनकम टैक्स 3

शिखर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी और रोहित शर्मा की एक फोटो शेयर की है जिसका उन्होंने काफी मजेदार कैप्शन दिया है. इस कैप्शन के बाद लगता है कहीं इनकम टैक्स वाले रोहित शर्मा के पीछे न पड़ जाएं.

शिखर धवन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा “हिटमैन द्वारा की गई सुपर बैटिंग, तुम इस तरह डबल सेंचुरी मार रहे हो जैसे तुम गाड़ियां खरीदते हो…” ज्यादा गाड़ियां खरीदना ज्यादा पैसा होने की निशानी के तौर पर देखा जाता है.

रोहित शर्मा ने कहा, सभी शतक मेरे लिए ख़ास-

रोहित शर्मा के दोहरे शतक के बाद शिखर धवन ने खोला रोहित का ऐसा राज जिसके बाद भरना पड़ सकता है और इनकम टैक्स 4

मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने रोहित से पूछा कि आप तीन में से इस डबल सेंचुरी को कहां रेट करेंगे.

रोहित ने इस पर कहा, ‘मुझे लगता है कि किसी एक को पसंदीदा बताना काफी मुश्किल होगा. तीनों ही मेरे लिए काफी खास हैं और हर बार मैंने डबल सेंचुरी मुश्किल मौकों पर जड़ी है.’

 

PROUD INDIAN,..CRICKET LOVER...

Leave a comment