WATCH: विश्व कप से बाहर होने के बाद शिखर धवन ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: विश्व कप से बाहर होने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, शेयर किया आंखे भर देने वाला वीडियो 

WATCH: विश्व कप से बाहर होने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, शेयर किया आंखे भर देने वाला वीडियो

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्व कप 2019 से बाहर हो गये हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान उनके बाएं हाथ के अंगूठा फ्रैक्चर हो गया था। टीम मैनेजमेंट को उम्मीद थी कि कुछ मैचों के बाद वह फिटनेस हासिल कर लेंगे लेकिन ऐसा होने की उम्मीद नहीं दिखने के बाद उन्हें बाहर करने का फैसला किया गया।

फैंस को दिया संदेश

शिखर धवन

विश्व कप 2019 से बाहर होने के बाद शिखर धवन ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इसमें धवन ने जानकारी दी है कि वह बाहर हो गए हैं लेकिन फैंस टीम को सपोर्ट करते रहे। उन्होंने लिखा

“मुझे यह घोषणा करते हुए भावुकता हो रही है कि मैं अब विश्व कप 2019 का हिस्सा नहीं रहूंगा। दुर्भाग्य से, अंगूठे ने समय पर ठीक नहीं हो पाएगा। लेकिन शो को आगे बढ़ना चाहिए, मैं अपनी टीम के साथियों, क्रिकेट प्रेमियों और हमारे पूरे देश का प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। जय हिन्द!”

आईसीसी टूर्नामेंट में शानदार रिकॉर्ड

शिखर धवन चैंपियंस ट्रॉफी 2013, आईसीसी विश्व कप 2015 और चैंपियंस ट्रॉफी 2017 को मिलाकर दुनिया में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। इसी वजह से उनका चोटिल होकर बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। उनकी जगह टीम में युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को शामिल किया गया है।

पंत के पास आईपीएल और टेस्ट क्रिकेट का अच्छा अनुभव है लेकिन वनडे क्रिकेट में वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं। अभी तक खेले 5 वनडे में ऋषभ पंत के नाम सिर्फ 93 रन दर्ज हैं। पंत को पहले ही शिखर धवन के कवर के रूप में इंग्लैंड बुला लिया गया था।

देखें वीडियो:

Related posts