अनिल कुंबले और विराट कोहली विवाद के बाद इन दोनों दिग्गजों पर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनिल कुंबले और विराट कोहली विवाद के बाद इन दोनों दिग्गजों पर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी 

अनिल कुंबले और विराट कोहली विवाद के बाद इन दोनों दिग्गजों पर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी
Photo Credit : Getty Images

अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद से कई बड़े सवाल खड़े हो गए है, जिसपर से पर्दा नहीं उठ सका है, क्योंकि कुंबले ने इस्तीफ़ा देने के बाद अपने बयान में विराट कोहली को साफ़ तौर पर ज़िम्मेदार ठहराया था, लेकिन विराट ने इस पुरे मुद्दे पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद अभी तक कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी कोहली के रवैये को ही गलत बता रहे है.

टीम इंडिया के नए कोच के लिए अभी भी खोज जारी है और श्रीलंका दौरे से पहले टीम इंडिया का अगला कोच चुना जा सकता है.  इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी है सबसे खुबसूरत, इनकी लव स्टोरी भी किसी बॉलीवुड कहानी से कम नहीं

शिखर धवन ने दिया कुंबले पर बयान

अनिल कुंबले और विराट कोहली विवाद के बाद इन दोनों दिग्गजों पर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी 1
Photo Credit : Getty Images

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच विवाद पर बात करते हुए कहा, कि “मैंने कुंबले की अगुवाई में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है, इसलिए मैं उनपर कोई टिपण्णी नहीं कर सकता. मैं केवल अपने खेल पर ध्यान दे रहा था और सभी का अपना अपना अलग व्यक्तित्व है, चाहे वो अनिल भाई हो, धोनी भाई हो या फिर विराट सभी एक दूसरे से बिलकुल अलग है.”

टीम में वापसी पर भी बोले शिखर

अनिल कुंबले और विराट कोहली विवाद के बाद इन दोनों दिग्गजों पर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी 2
Photo Credit : Getty Images

शिखर खराब फॉर्म के चलते, लम्बे समय से टीम इंडिया से दूर थे, लेकिन चयनकर्ताओं ने उनपर भरोसा दिखाया और चैंपियंस ट्रॉफी जैसे अहम टूर्नामेंट के लिए टीम में जगह दी और शिखर ने चयनकर्ताओं के भरोसे को सही साबित करते हुए, चैंपियंस ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ बने.

शिखर ने अपने फॉर्म पर बात करते हुए कहा, कि “जब मैं खराब फॉर्म से गुज़र रहा था, मुझे पता था, कि मैं अपनी जगह खो सकता हूँ और टीम से बाहर जाने के बाद मैंने, घरेलू क्रिकेट पर धयान दिया, वहा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के मुकाबले कम दबाव होता है और वहां मैंने अपने खेल को एन्जॉय किया, क्योंकि मुझे पोअता था, कि मुझमे अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है और मुझे अपने देश के लिए अभी काफी क्रिकेट खेलना है.”  इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी है इतनी खुबसूरत, कि बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों को दे सकती है कड़ी टक्कर

शुक्रवार को खेला जाएगा अगला वनडे

अनिल कुंबले और विराट कोहली विवाद के बाद इन दोनों दिग्गजों पर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी 3
Photo Credit : Getty Images

टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज में पांच वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है, जिसमे दो मैचों के बाद टीम इंडिया के पास 1-0 की बढ़त है. जबकि पहला मैच  बारिश के कारण रद्द हो गया था.

इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 30 जून को एंटिगा के मैदान पर खेला जाएगा.

Related posts