शिखर धवन ने कहा- बल्लेबाजी करना नहीं भूला हूं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंजरी से वापस लौटे शिखर धवन बोले, बल्लेबाजी करना भूला नहीं हूं 

इंजरी से वापस लौटे शिखर धवन बोले, बल्लेबाजी करना भूला नहीं हूं

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इंजरी से उबर चुके हैं. सोमवार को 5 जनवरी से श्रीलंका के साथ टी20 और ऑस्टेलिया के साथ खेली जाने वाली घरेलू वनडे सीरीज के लिए टीमों का ऐलान किया. इन दोनों टीमों में शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है. टी20 सीरीज से रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. टीम में शामिल होने के बाद शिखर धवन ने अपने फॉर्म में स्थायित्व के बारे में बात की.

बल्लेबाजी करना भूला नहीं हूं

शिखर धवन

सैयद अली मुश्ताक ट्रॉफी में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को घुटने में चोट लग गई थी. जिसके चलते उन्हें वेस्टइंडीज के साथ खेली गई घरेलू सीरीज से बाहर होना पड़ा. फिट होकर टीम में वापस लौटे धवन ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हुए पीटीआई को बताया,

“चोट लगना नैचुरल है. आपको इसे स्वीकार कर लेना चाहिए. ठीक है, इसलिए मैं इसे अधिक तवज्जो नहीं देता हूं. मैं, बल्लेबाजी कैसे करते हैं ये भूल थोड़ी गया हूं.

मेरा क्लास स्थायी है और मैं रन जरुर बनाऊंगा. टीम में अंदर-बाहर होने से मुझ पर फर्क नहीं पड़ता. मैं बल्लेबाजी करना नहीं भूला.”

टी20 सीरीज में बनाना चाहता हूं बड़े रन

शिखर धवन ने आगे स्कोर करने के बारे में कहा,

ये मेरे लिए महत्वपूर्ण सीजन होगा. मैं श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना चाहूंगा, अब टीम में मुझे खेलने का मौका देना टीम मैनेजमेंट का सिर दर्द है. वह अपना काम करेंगे और मैं अपना. मैं बस अपनी टीम के लिए अधिक रन बनाने के बारे में सोच रहा हूं.

रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की कप्तानी करेंगे धवन

शिखर धवन

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज टीम इंडिया से जुड़ने से पहले रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की कप्तानी करते नजर आएंगे. गब्बर को दिल्ली क्रिकेट संघ ने रणजी ट्रॉफी के बचे हुए सभी मैचों के लिए शिखर धवन को कप्तान नियुक्त किया गया है. दिल्ली का अगला मैच हैदराबाद के साथ 25 दिसंबर से खेला जाना है जिसमें शिखर धवन बतौर कप्तान टीम से जुड़ेंगे.

Related posts