शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑन फील्ड विस्फोटक बल्लेबाजी और ऑफ फील्ड अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर हैं. हाल ही में धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय कुमार की फिल्म बाला के इफैक्ट वाला एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वह बार-बार भूलने की एक्टिंग कर रहे थे. अब सलामी बल्लेबाज ने एयर फोर्स के ऑफिसर्स के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

शिखर धवन ने कहा एयरफोर्स ऑफिसर्स को शुक्रिया

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एयरफोर्स ऑफिसर्स के साथ एक फोटो शेयर की. इस फोटो में धवन नीली जर्सी में बीच में और उनके आसपास एयरफोर्स ऑफिसर्स बैठे हुए हैं.

फोटो शेयर करते हुए धवन ने कैप्शन में लिखा- इंडियन एयर फोर्स के साथ हुई यह मुलाकात वाकई सम्मान की बात है. आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया जो आप हमारे देश के लिए करते हैं. जय हिंद.

धवन पर हुआ बाला का असर

View this post on Instagram

Bala ke side effects 😂 @akshaykumar @khaleelahmed13 @yuzi_chahal23

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर धवन अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ मौज मस्ती करना काफी पसंद करते हैं. मस्ती भरा एक वीडियो धवन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह भूलने की एक्टिंग कर रहे थे. इस फनी वीडियो को 7 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है.

धीमी बल्लेबाजी के चलते हुए आलोचना का शिकार

बांग्लादेश

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकल रहे. बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली में खेले गए पहले टी 20 मैच में धवन को धीमी पारी खेलने के कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

सलामी बल्लेबाज ने 42 गेंदों पर 41 रनों की धीमी पारी खेली थी. परिणामस्वरूप टीम इंडिया को इस मैच में बांग्लादेश के हाथों 7 विकेट्स से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. हालांकि दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने 43 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई.

इसी के साथ टीम इंडिया और बांग्लादेश दोनों का स्कोर 1-1 हो गया है. अब सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाएगा.

ऑफिसर्स से मिली टीम इंडिया