शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए नहीं बल्कि इस आईपीएल

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस को नहीं इस टीम को माना आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीम 

शिखर धवन ने दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस को नहीं इस टीम को माना आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीम

आईपीएल का 12 वां सीजन खत्म हो गया है. इस साल फाइनल में बेहद की रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हरा दिया. इसी के साथ ही मुंबई इंडियंसचौथी बार आईपीएल की विजेता बनी. इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स भी सात साल बाद प्ले ऑफ में पहुंची थी. दिल्ली की टीम की ओर से शिखर धवन ने शानदार प्रदर्शन किया था.

शुरू के मैचों में तो इस खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला, लेकिन इसके बाद इस खिलाड़ी का बल्ला जमकर बोला. शिखर धवन से ऐसी ही बल्लेबाजी की उम्मीद 2019 के विश्व कप में होगी. इससे पहले धवन ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. आइए आपको बताते हैं इस ट्वीट के बारे में उन्होंने कहा,

इस टीम के लिए कही ये बात 

शिखर धवन ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक पोस्ट  डाला है. जिसमे उन्होंने लिखा है कि,

“सभी सीएसके खिलाड़ियों को सलाम, आईपीएल के फाइनल में दस सीज़न में आठवीं बार होना एक अविश्वसनीय उपलब्धि है. पूरी टीम शानदार है”

चेन्नई के खिलाफ हारी थी दिल्ली कैपिटल्स 

आईपीएल के फाइनल में पहुचने के लिए दिल्ली को चेन्नई सुपर किंग्स को हराना था. लेकिन चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली को मात दे दी. शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस ने शानदार अर्धशतक बनाकर दिल्ली से मैच छीन लिया था. दिल्ली कैपिटल्स ने इस साल एक अलग ही टीम बनकर आई.

चेन्नई सुपर किंग्स ने पूरे सीजन शानदार प्रदर्शन किया

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने पूरे सीजन शानदार प्रदर्शन किया. उनकी गेंदबाजी शानदार रही. लेकिन बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन ने फाइनल में छोटे से लक्ष्य को जीत में बदल नहीं पाए. इस हार के बाद चेन्नई के कोच और कप्तान टीम के उम्रदराज खिलाड़ियों के बारे में सोचने की बात कह डाली है. पूरे सीजन महेंद्र सिंह धोनी को छोड़ कोई भी बल्लेबाज अपने बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाया.

धोनी एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होंने 400 से ज्यादा रन बनाए. लेकिन उनकी शानदार कप्तानी और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया.

 

Related posts