शिखर धवन ने अपने फेवरेट गेंदबाज के रूप में इस पाकिस्तानी का लिया नाम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- भारतीय ओपनर शिखर धवन ने इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को बताया अपना पसंदीदा गेंदबाज 

IPL 2019- भारतीय ओपनर शिखर धवन ने इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को बताया अपना पसंदीदा गेंदबाज

भारतीय क्रिकेट गलियारों में इन दिनों जबरदस्त व्यस्तता देखी जा सकती है। जहां एक तरफ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियां भी जोरों पर छायी हुई हैं।

शिखर धवन के इंटरव्यू के वीडियो को दिल्ली केपिटल्स ने किया जारी 

आईपीएल में खेलने वाली सभी फ्रेंचाइजी टीमें इस सीजन के लेकर तैयारियों में लगी हुई हैं। कुछ ही दिनों में सभी फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ जाएंगे और शिविर शुरू कर देंगे।

कुछ वैसे ही इसी तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी अपनी नई फ्रेंचाइजी दिल्ली केपिटल्स के लिए खेलने को तैयार हैं। और इससे पहले शिखर धवन का एक वीडियो दिल्ली केपिटल्स ने जारी किया।

शिखर धवन ने विश्व के अपने फेवरेट गेंदबाज के रूप में लिया शोएब अख्तर का नाम

इस वीडियो में शिखर धवन ने एक के बाद एक कई बातें साझा की। जिसमें शिखर धवन ने अपनी कई पंसद ना पसंद के बारे में बताया।

IPL 2019- भारतीय ओपनर शिखर धवन ने इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को बताया अपना पसंदीदा गेंदबाज 1

इसमें शिखर धवन ने विश्व क्रिकेट में अपने सबसे फेवरेट गेंदबाज के बारे में भी खुलासा किया। शिखर धवन ने अपने ऑल टाइम बेस्ट गेंदबाज का नाम लेते हुए पाकिस्तान के पूर्व तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम लिया। धवन ने कहा कि ‘मैं शोएब अख्तर को बहुत पसंद करता हूं।’

इसके साथ ही शिखर धवन को उनके करियर में सबसे ज्यादा डर लगने वाले गेंदबाज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘ये निर्भर करता है कि उस दिन उन्हें कौनसा गेंदबाज परेशान कर रहा है।’

अपनी नई टीम लेकर भी शिखर धवन ने बताए अनुभव

शिखर धवन के इंटरव्यू के इस वीडियो को दिल्ली केपिटल्स ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया और साथ ही लिखा कि “गब्बर इज बैक, वो अपनी घर वापसी को लेकर बोल रहे हैं। नई टीम को लेकर उनके विचार, अनुभव और भूमिका के बारे में बातचीत।”

अपनी टीम के लिए कई सालों तक योगदान देने वाले शिखर धवन को सनराईजर्स हैदराबाद ने भी शुक्रिया अदा किया। सनराईजर्स हैदराबाद ने अपने ट्वीटर पर धवन के लिए लिखा कि “हमने विजय शंकर, शाहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा के लिए शिखर धवन को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ व्यापार किया। हम शिखर को सालों से टीम में योगदान के लिए धन्यवाद देते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts