मैदान पर भले ही फ्लॉप रहे हो लेकिन ट्विटर पर खूब छाए शिखर धवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन का शायराना अंदाज, कैसे न हो गुजारा जब साथ हो कोहली और पुजारा 

शिखर धवन का शायराना अंदाज, कैसे न हो गुजारा जब साथ हो कोहली और पुजारा

इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 1 अगस्त से खेला जाने वाला है जिसके लिए अब कुछ ही दिनों का इंतजार है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले अपना एकमात्र अभ्यास मैच खेला, जिसमें उन्हें चेम्सफोर्ड में एसेक्स का सामना करना पड़ा। तीसरा और आखिरी दिन शुक्रवार को खेला गया जो तीसरे दिन ड्रॉ रहा।

शिखर धवन का शायराना अंदाज, कैसे न हो गुजारा जब साथ हो कोहली और पुजारा 1

इस तरह की क्रंच स्थिति में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने मैदान पर काफी खराब प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने अपनी दोनों पारियों में कोई रन नहीं बनाया और अजीब कारनामा अपने नाम कर दिया। पहली पारी में, ये पहले ही गेंद पर आउट हो गए थे, तो दूसरी पारी में तीसरी गेंद पर आउट हुए। इस प्रकार धवन के लिए यह मैच भी कुछ भी ख़ास नहीं रहा और चार गेंदों का सामना कर पाए।

शिखर धवन का शायराना अंदाज, कैसे न हो गुजारा जब साथ हो कोहली और पुजारा 2

सोशल मीडिया परे छाए गब्बर

शिखर धवन जिन्हें आज ज्यादातर लोग ‘गब्बर’ के नाम से जानते है। मैच में इन्होंने भले ही कोई रन नहीं बनाया हो लेकिन उनके ट्विटर पर ताजा पोस्ट से पता चलता है कि वह शांत और रचनात्मक है, जो मैदान तथा मैदान के बाहर खूब आनंद लेते है।

32 वर्षीय ने कप्तान विराट कोहली और साथी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के साथ स्लिप्स में खड़े होकर एक छवि साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा है, “कैसे ना हो गुजारा.. जब साथ हो कोहली और पुजारा!”

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या धवन को एजबेस्टन में पहले टेस्ट में मौका जाता है या नहीं। उनके वर्तमान फॉर्म से पता चलता है कि मुरली विजय के साथ पारी खोलने के लिए केएल राहुल को चुना जा सकता है।

हालांकि, धवन का अनुभव और उनकी बल्लेबाजी की शैली को देखते हुए फैसला इनके पक्ष में भी लिया जा सकता है। पहला टेस्ट मैच 1 अगस्त से खेला जाने वाला।

Related posts

Leave a Reply