/

टीचर का वहसी रूप हुआ कैमरे में कैद, गुस्साए शिखर धवन ने दी ये तीखी प्रतिक्रिया

उत्तर प्रदेश की राजधानी के उतरेठिया इलाके में सेंट जॉन विएनी स्कूल में एक टीचर ने 7 साल के स्टूडेंट को बुरी तरह पीटा. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि टीचर ने 2 मिनट के भीतर छोटे से बच्चे को 50 से ज्यादा थप्पड़ मारे. बच्चे की गलती महज इतनी थी, कि अटेंडेंस के दौरान वो ठीक से यस मैम नहीं बोल पाया था. भारतीय टीम के खिलाड़ी शिखर धवन ने इस मामले पर कड़ा विरोध जताते हुए एक ट्वीट किया.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

टीचर का दिखा वहसी रूप-

टीचर का वहसी रूप हुआ कैमरे में कैद, गुस्साए शिखर धवन ने दी ये तीखी प्रतिक्रिया 1

टीचर रितिका पर आरोप है, कि 3rd क्लास का स्टूडेंट जब यस मैम नहीं बोल पाया, तो उसने बच्चे को थप्पड़ मारे. उसका चेहरा नोंच लिया और उसका सिर ब्लैकबोर्ड से टकरा दिया. टीचर का ये बर्ताव स्कूल के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया. बच्चा घर पहुंचकर रोने लगा और मां-बाप से शिकायत की, शिकायत के बाद सीसीटीवी की जांच हुई.

वीडियो में दिखाई दिया कि बच्चे की पिटाई से दूसरे स्टूडेंट डर गए और अपना सिर नीचे की तरफ छिपा लिया. पिटाई के बाद जब बच्चा गिर गया तो टीचर क्लास से चली गई.

धवन ने कहा, उसे भी मार के भेजो-

भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी ने एक न्यूज़ चैनल का विडियो देख उसे शेयर किया और ट्वीट के माध्यम से कहा, कि यह जान के ख़ुशी हुई इस भटकी हुई बुद्धि की औरत को स्कूल से निकाल दिया गया. उसको निकालते समय ठीक उतने ही थप्पड़ मार फेयरवेल देना चाहिए था.

आप को बता दें, शिकायत मिलने पर स्कूल ने टीचर को निकाल दिया है. पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया है. परिजनों ने इस मामले में बाल आयोग में शिकायत करने की बात कही है.