शिखर धवन पर दिखा बाला का इफैक्ट, भुवी ने किया दिलचस्प कमेंट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन ने शेयर की बाला के इफैक्ट वाली वीडियो, तो भुवी ने चुटकी लेते हुए किया मजेदार कमेंट 

शिखर धवन ने शेयर की बाला के इफैक्ट वाली वीडियो, तो भुवी ने चुटकी लेते हुए किया मजेदार कमेंट

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों बांग्लादेश के साथ टी 20 सीरीज खेल रही है. दूसरे टी 20 मैच में मिली शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो काफी फनी है लेकिन अपने इस मजेदार वीडियो पर धवन को अपने साथी खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार के हाथों ट्रोल होना पड़ा.

धवन ने शेयर किया फनी वीडियो

View this post on Instagram

Bala ke side effects 😂 @akshaykumar @khaleelahmed13 @yuzi_chahal23

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

टीम इंडिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपने मजाकिया स्वभाव के लिए काफी मशहूर है. वह साथी खिलाड़ियों के साथ काफी मौज-मस्ती करते हैं. इसकी कई वीडियो व फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह फिल्म हाउसफुल-4 में अक्षय कुमार की मिमिक्री करते दिख रहे हैं. उनके साथ वीडियो में युजवेंद्र चहल और खलील अहमद भी है. लेकिन अब उनके साथी भुनवेश्वर ने उन्हें इसपर ट्रोल कर दिया है.

भुवनेश्वर ने वीडियो पर धवन को कर दिया ट्रोल

शिखर धवन

शिखर धवन के सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली हुई फनी वीडियो पर उनके साथी खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार ने उन्हें ट्रोल कर दिया. असल में धवन वीडियो में भूलने की एक्टिंग कर रहे थे तो भुवी ने चुटकी लेते हुए लिखा कि भूलने की तो नैचुरल आदत है उसमें एक्टिंग करने की क्या जरूरत है. वहीं धवन ने भी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बाला इफैक्ट लिखा था.

आपको बता दें, धवन के भूलने के चर्चे काफी मशहूर हैं. एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया था कि धवन एक बार अपना सूटकेस ही भूल आए थे तब हमने कपड़े शेयर कर किए थे.

शिखर धवन की धीमी बल्लेबाजी के लिए हुई आलोचना

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी 20 मैच में काफी धीमी बल्लेबाजी की थी. उन्होंने टी 20 फॉर्मेट में 42 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली थी. परिणामस्वरूप टीम इंडिया को 7 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इसके कारण धवन को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

हालांकि दूसरे मैच में रोहित शर्मा की 85 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर टीम इंडिया ने मैच 8 विकेट्स से जीत लिया. इस मैच में धवन ने 27 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली थी. इसके बाद टीमों का स्कोर 1-1 का हो गया है. अब सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच रविवार को नागपुर में खेला जाएगा.

Related posts