बीमार पत्नी की देखभाल के लिए पहले तीन मैचों से हटने वाले शिखर धवन ने अपनी पत्नी के साथ की खुशी को इस तरह बयां | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीमार पत्नी की देखभाल के लिए पहले तीन मैचों से हटने वाले शिखर धवन ने अपनी पत्नी के साथ की खुशी को इस तरह बयां 

बीमार पत्नी की देखभाल के लिए पहले तीन मैचों से हटने वाले शिखर धवन ने अपनी पत्नी के साथ की खुशी को इस तरह बयां

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन तो इन दिनों अपने करियर की सबसे गोल्डन फॉर्म में चर रहे हैं। शिखर धवन ने पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के लिए लगातार रन मशीन साबित हो रहे हैं। शिखर धवन हर मैच के साथ विरोधी टीमों के लिए खतरनाक होते जा रहे हैं। गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने लंबे समय के बाद चैंपियंस ट्रॉफी के साथ एक बार फिर से भारतीय टीम में वापसी की और उसके बाद से तो धवन का बल्ला लगातार शिखर की ओर बढ़ता जा रहा है।

बीमार पत्नी की देखभाल के लिए पहले तीन मैचों से हटने वाले शिखर धवन ने अपनी पत्नी के साथ की खुशी को इस तरह बयां 1

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे से हटे थे शिखर

इसी तरह ही लंका दौरे पर अपनी जबरदस्त फॉर्म के साथ शिखर धवन ऑस्ट्रेलियाई के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए भी खतरा माने जे रहे थे लेकिन शिखर धवन ने इस सीरीज के शुरू होने से दो दिन पहले ही पहले टीन वनडे मैचों के लिए अपना नाम वापस ले लिया। शिखथर धवन ने बीसीसीआई से टीम में पहले तीन मैचों में नहीं खेलने का अनुरोध किया था।

बीमार पत्नी की देखभाल के लिए पहले तीन मैचों से हटने वाले शिखर धवन ने अपनी पत्नी के साथ की खुशी को इस तरह बयां 2

अपनी बीमार पत्नी की देखभाल के कारण हटे शिखर धवन

शिखर धवन नेऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों में हटने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना था शिखर धवन की पत्नी इन दिनों बीमार है जिस कारण शिखर धवन को उनकी देखभाल करनी थी, ऐसे में पहले तीन मैचों से हटने का फैसला किया। शिखर धवन की पत्नी आएशा धवन पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं। शिखर धवन की बीमार पत्नी का ईलाज चल रहा था लेकिन वो ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज खेलने में रहते तो अपनी पत्नी की देखभाल नहीं कर पाते।

बीमार पत्नी की देखभाल के लिए पहले तीन मैचों से हटने वाले शिखर धवन ने अपनी पत्नी के साथ की खुशी को इस तरह बयां 3
google

शिखर धवन ने अपनी पत्नी के साथ रहने पर जतायी खुशी

शिखर धवन इन दिनों अपने परिवार के साथ हैं और अपनी बीमार पत्नी आएशा धवन के साथ समय बिता रहे हैं। शिखर धवन ने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो को ट्वीटर पर शेयर किया है।

शिखर धवन ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि “मेरी पत्नी के साथ यहां पर रहने के लिए खुशी है। इस समय उनसे साथ मेरा रहना उसके लिए शक्ति होगी। उम्मीद है अगले कुछ दिनोें में सर्जरी अच्छे से हो जाएगी।”

Related posts