आईपीएल 2019 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलेंगे शिखर धवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS: IPL 2019 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स ने गौतम गंभीर से भी कई गुना ऑफर कर शिखर धवन को किया टीम में शामिल 

REPORTS: IPL 2019 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स ने गौतम गंभीर से भी कई गुना ऑफर कर शिखर धवन को किया टीम में शामिल
शिखर धवन

आईपीएल 2018 की नीलामी में शिखर धवन को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 5.2 करोड़ रुपये की कीमत में आरटीएम कार्ड के जरिये खरीदा था.

आपकों बता दें, कि अपनी फ्रेंचाइजी टीम से मिलने वाले पैसों से शिखर धवन खुश नहीं हैं, इसलिए वह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को आईपीएल 2019 से पहले छोड़ रहे हैं.

दिल्ली डेयरडेविल्स में धवन होंगे शामिल 

REPORTS: IPL 2019 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स ने गौतम गंभीर से भी कई गुना ऑफर कर शिखर धवन को किया टीम में शामिल 1

बता दें, कि ईएसपीएन क्रिकइन्फो में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से आईपीएल 2019 खेल सकते हैं. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की इस रिपोर्ट के अनुसार शिखर धवन का दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए आईपीएल 2019 खेलना लगभग तय हो चुका हैं.

5.2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम शिखर धवन को देने को तैयार हैं. बता दें, कि इससे पहले धवन की बात मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब से भी हुई थी, लेकिन अंतिम समय में दोनों टीमों से बात ना बन पाने के कारण धवन इस डील को शाइन नहीं कर पाये थे.

धवन के बदले देने होंगे यह तीन खिलाड़ी 

शिखर धवन
शिखर धवन

बता दें, कि शिखर धवन के बदले सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाड़ी की मांग की हैं. दिल्ली डेयरडेविल्स से उन्होंने विंडो ट्रेडिंग सिस्टम के तहत विजय शंकर, शहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा को मांगा हैं.

दिल्ली की टीम भी धवन के लिए इन तीन खिलाड़ियों को देने के लिए तैयार नजर आ रही हैं. बता दें, कि इससे पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने क्विंटन डी कॉक को अपनी टीम में शामिल किया हैं. वही मार्क्स स्टोय्निस और मंदीप सिंह की भी अदला-बदली किंग्स इलेवन और आरसीबी की टीम ने की हैं.

4057 आईपीएल रन बना चुके हैं धवन 

शिखर धवन
शिखर धवन

बता दें, कि धवन सनराइजर्स के लिए पिछले काफी सालों से खेल रहे थे. उनकी और वार्नर की ओपनिंग जोड़ी आईपीएल की सबसे सफल जोड़ी भी हैं. दोनों ने 2357 रन आईपीएल में एक-दूसरे के साथ ओपनिंग करते हुए बनाये हैं. धवन अबतक कुल 143 आईपीएल मैच खेल चुके हैं. जिसमे उन्होंने 32.98 की औसत से 4057 आईपीएल रन बनाये हुए हैं.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply