/

शिखर धवन ने भारतीय प्रशंसको के लिए लिखा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल

ये तो आप सभी जानते है, कि भारत में क्रिकेट को एक धर्म की तरह माना जाता है और भारतीय टीम के खिलाड़ियों को भगवान की तरह पूजा जाता है. भारत में क्रिकेट एक ऐसा माध्यम है, जो पुरे भारतवर्ष को एक साथ जोड़ता है. क्रिकेट प्रशंसक भारतीय खिलाड़ियों को बहुत प्यार करते हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

शिखर धवन हुए भावुक 

शिखर धवन ने भारतीय प्रशंसको के लिए लिखा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल 1

इसी बीच प्रशंसकों से मिलने वाले प्यार के चलते भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन भावुक हुए हैं. शिखर धवन ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमे उन्होंने एक भावुक संदेश लिखा है.

यहाँ देखें शिखर धवन का इन्स्टाग्राम पोस्ट 

शिखर धवन ने भारतीय प्रशंसको के लिए लिखा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल 2

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “भारतीय टीम के लिए खेलना बहुत जिम्मेदारी और गर्व की बात है. मैं विश्वास नहीं कर सकता, कि मैं देश के लिए खेलता हूँ. मैं कितना धन्य हूं. आप लोग अपना यह ख़ास प्यार इसी तरह बनाये रखे.”

ऐसा रहा है शिखर धवन का अबतक का क्रिकेट करियर 

शिखर धवन ने भारतीय प्रशंसको के लिए लिखा कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ो भारतीयों का दिल 3

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने भारतीय टीम के लिए अबतक 34 टेस्ट मैच, 115 वनडे मैच और 46 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हुए है.

34 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में शिखर धवन ने 40.61 की औसत से 2315 रन बनाये हुए है. वहीं उन्होंने अपने खेले 115 वनडे मैचों में 45.69 की औसत से 4935 रन बनाये हुए है. 46 टी-20 मैचों में उन्होंने 29.33 की औसत से 1232 रन बनाये हुए है.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.