शिखर धवन के मुंबई इंडियंस में आने से, इन परेशानियों से टीम को मिलेगी निजात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई इंडियंस से जुड़े शिखर धवन तो खत्म होगी टीम की ये समस्याएं 

मुंबई इंडियंस से जुड़े शिखर धवन तो खत्म होगी टीम की ये समस्याएं
शिखर धवन

भारतीय सलामी बल्लेबाज  शिखर धवन आईपीएल के आगामी सीजन में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद टीम को छोड़ नई टीम से खेल सकते हैं. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, धवन सनराइजर्स हैदराबाद  टीम से नाराज चल रहे हैं और इसे छोड़ने का मन बना रहे हैं. बाएं हाथ का यह बल्लेबाज अपनी कम फीस के कारण टीम से नाखुश चल रहा है.

रिपोर्ट्स की माने तो शिखर धवन की नई टीम मुंबई इंडियंस हो सकती है. अगर वाकई में मुंबई इंडियंस शिखर धवन के लिए खेलते है. तो मुंबई टीम की ये तीन परेशानी दूर हो सकती है. क्या है ये परेशानी आइए बताते हैं.

शिखर धवन
शिखर धवन

ओपनिंग की समस्या से मिलेगा निजात

मुंबई टीम की सबसे बड़ी समस्या उनकी ओपनिंग बल्लेबाजी है. टीम पूरे सीजन  एविन लुईस के प्रदर्शन से परेशान रही. लुईस को  स्टार्ट तो मिलता था, लेकिन वो उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे थे. शिखर धवन के आने से ये परेशानी दूर होगी. धवन के रूप में एक अच्छा उपकप्तान भी मिलेगा.

शिखर धवन-रोहित शर्मा
शिखर धवन-रोहित शर्मा

रोहित शर्मा के साथ बेहतर ताल मेल

धवन और रोहित ने हाल में एशिया कप में कमाल का प्रदर्शन किया था. रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने जहां एशिया कप जीता तो वहीं धवन इस टूर्नमेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने. धवन इससे पहले 2 बार मुंबई इंडियंस (2009 और 2010) के लिए खेल चुके हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पिछले सीजन में खेलने वाले धवन फिलहाल मुंबई इंडियंस में जाने को लेकर चर्चा कर रहे हैं. यदि यह ट्रांसफर सफल होता है तो वह टीम इंडिया के अपने साथी ओपनर और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम से खेलते नजर आएंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, धवन आईपीएल फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद में खुश नहीं हैं और उन्होंने इसे छोड़ने की इच्छा जाहिर की है. हालांकि उनका कॉन्ट्रैक्ट अगले 3 साल के लिए वैध है.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

Related posts

Leave a Reply