शिखर धवन के चोटिल अंगूठे का होगा टेस्ट, अगले मैच में फिट होने की उम्मीद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- शिखर धवन की अंगूठे की चोट बनी टीम इंडिया की टेंशन, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच से पहले मिला ये अपडेट 

CWC19- शिखर धवन की अंगूठे की चोट बनी टीम इंडिया की टेंशन, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच से पहले मिला ये अपडेट

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी में पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को आसानी से 36 रनों से मात दी। भारत ने द ओवल में खेले गए मैच में जीत के साथ ही अपने विजय अभियान को जारी रखा है।

शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच के दौरान लगी थी अंगूठे में चोट

भारतीय टीम ने इस शानदार जीत के साथ इस विश्व कप में अपनी दूसरी जीत हासिल कर हर किसी को खुशी दी है लेकिन इस मैच में भारतीय टीम को एक टेंशन ने जकड़ लिया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच में शानदार शतकीय पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को बल्लेबाजी के दौरान अंगूठे पर चोट लग गई थी जिसकी वजह से वो ऑस्ट्रेलिया की पारी में फील्डिंग नहीं कर सके।

शिखर धवन चोट के कारण पूरी फील्डिंग के दौरान नहीं उतरे थे मैदान में

शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआत में ही नाथन कुल्टर नाइल की एक गेंद अंगूठे पर जा लगी थी। जिसके बाद टीम इंडिया के गब्बर को तकलीफ में देखा गया लेकिन उन्होंने पूरी बल्लेबाजी की। साथ ही 117 रनों की मैन विनिंग नॉक खेली।

हालांकि शिखर धवन बल्लेबाजी के बाद फील्डिंग में एक भी बार मैदान में नहीं उतरे और उनकी जगह पर पूरे 50 ओवर रविन्द्र जडेजा ने फील्डिंग की जिम्मेदारी को संभाला।

धवन के अंगूठे की होगी जांच, इसके बाद ही चल पाएगा चोट का पता

लेकिन अब भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता की बात ये है कि शिखर धवन भारत के न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले अगले मैच से पहले फिट होते हैं या नहीं, वैसे भारतीय टीम के फिजियो पेट्रिक फरहार्ट शिखर धवन की चोट की निगरानी कर रखे हैं और शिखर के अंगूठे का स्कैन किया जाएगा।

इसके बाद ही शिखर धवन के अंगूठे की चोट की वास्तविकता का पता चलेगा। फिलहाल धवन अपने अंगूठे पर टेप बांधे हैं लेकिन वहीं भारतीय टीम उम्मीद कर रही है कि शिखर धवन के अंगूठे में कोई फ्रेक्चर ना हो और वो न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में उतरे।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts