शिमरोन हेटमायर ने क्रिसमस पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिमरोन हेटमायर ने गर्लफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज, देखें तस्वीर 

शिमरोन हेटमायर ने गर्लफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज, देखें तस्वीर

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं. आईपीएल 2020 के ऑक्शन में प्रतिभाशाली खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स ने 7.75 करोड़ रुपये में खरीदकर टीम में शामिल किया है. अब खबर आ रही है कि 25 दिसंबर को क्रिसमस के खास मौके पर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया है.

गर्लफ्रेंड को शादी के लिए किया प्रपोज

View this post on Instagram

My love asked me to marry him on Christmas Day and I said yes!!! I love you baby

A post shared by Nirvani Umrao (@tequila_goddess_nu) on

25 दिसंबर को क्रिसमस के खास मौके पर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर अपनी गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव को अंगूठे देकर शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. इस बात की खबर इंस्टाग्राम अकाउंट से हुई है. उनकी गर्लफ्रेंड निरवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंगूठी  के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्रिसमस के दिन मुझे मेरे प्यार ने शादी के लिए प्रपोज किया और मैंन हां कह दिया. इस फोटो को उन्होंने हेटमायर को टैग भी किया है.

दिल्ली कैपिटल्स ने हेटमायर को 7.75 करोड़ में खरीदा

शिमरोन हेटमायर

आईपीएल 2020 ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने शिमरॉन हेटमायर को 7.75 करोड़ रुपये में खरीदा है. इससे अब दिल्ली की बल्लेबाजी पहले से भी अधिक मजबूत नजर आ रही है. हालांकि पहले से ही दिल्ली की शुरुआती नंबर-5 तक बेहतरीन भारतीय बल्लेबाज मौजूद हैं. लेकिन हेटमायर के टीम में शामिल होने से अब टीम के टॉप ऑर्डर में विदेशी खिलाड़ी शामिल हो गया है. ऐसे में अब दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर को बल्लेबाजी के अधिक ऑप्शन उपलब्ध होंगे.

भारत के खिलाफ किया बेहतरीन प्रदर्शन

शिमरोन हेटमायर

विंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने पिछले दिनों भारत के खिलाफ खेली गई टी20 और वनडे सीरीज में तूफानी बल्लेबाजी कर हर किसी को अपनी बल्लेबाजी का मुरीद बना लिया है. उन्होंने वनडे में शानदार शतक लगाते हुए अपनी टीम को वनडे सीरीज के पहले मैच में जीत दिलाई. इससे पहले टी20 सीरीज में भी हेटमायर ने टीम के लिए ढेरों रन बनाए.

Related posts