IPL Auction 2020: शिमरॉन हेटमायर को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ख़रीदा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL Auction 2020: शिमरॉन हेटमायर को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ख़रीदा 

IPL Auction 2020: शिमरॉन हेटमायर को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ख़रीदा

आईपीएल 2020 के लिए आज कोलकाता में नीलामी हो रही है. जहाँ पर वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर का नाम भी शामिल है. इस खिलाड़ी ने अपना नाम 50 लाख के बेस प्राइज में दिया है. जिसके कारण आईपीएल की नीलामी में उनका बिकना लगभग पक्का लग रहा है. इस खिलाड़ी ने अपना पिछला आईपीएल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए खेला था लेकिन अब उस टीम ने इन्हे रिलीज कर दिया था.

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं शिमरॉन हेटमायर

IPL Auction 2020: शिमरॉन हेटमायर को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ख़रीदा 1

वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने अपने पिछले आईपीएल में मात्र 5 मैच खेले थे. जिसमें उन्होंने 18 के औसत से 90 रन बनाये. जिस समय उनका स्ट्राइक रेट 123.29 का रहा है. जिसमें उन्होंने एक अर्द्धशतक भी लगाया है. मौजूदा समय में हेटमायर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने भारतीय सरजमीं पर भारतीय टीम के खिलाफ जमकर रन बनाये हैं.

उनकी आक्रामकता के सभी फैन हैं. स्पिनरों के खिलाफ उनके शानदार खेल के वजह से ही आईपीएल में बहुत बड़ा खिलाड़ी कहा जा रहा है. मध्यक्रम में हेटमायर टीम कजे स्कोर को आकर आसानी से गति दे सकते हैं. जो उन्होंने पिछले 2 सालों से वेस्टइंडीज की टीम के लिए किया है.

अब दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं शिमरॉन हेटमायर

IPL Auction 2020: शिमरॉन हेटमायर को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ख़रीदा 2

शिमरॉन हेटमायर को आईपीएल 2020 के इस नीलामी में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने ख़रीदा है. नीलामी के दौरान दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम इस खिलाड़ी पर लगातार बोली लगा रही थी. लेकिन अंत में दिल्ली कैपिटल्स  ने 7.75 करोड़ की बोली लगाकर हेटमायर को अपने टीम का हिस्सा बना लिया.

ये फ्रेंचाइजी अपने टीम में एक आक्रामक मध्यक्रम का बल्लेबाज शामिल करना चाहती थी. जो उसने हेटमायर को खरीद करके पूरा कर लिया. अब हेटमायर के टीम में आने से उनकी बल्लेबाजी बहुत ज्यादा मजबूत नजर आ रही है. शिमरॉन हेटमायर भी चाहेंगे की वो इस सीजन में अपनी टीम को खिताब जीता सके.

Related posts