केकेआर और दिल्ली के बीच हुए मैच को देखने के बाद इस खिलाड़ी को लेकर माइकल वॉन ने की एक बड़ी भविष्यवाणी, कहा- 'जल्द भारत के लिए खेलेगा यह खिलाड़ी...' 1
LONDON, ENGLAND - JUNE 25: Former England captain Michael Vaughan speaks to Sky Sports News during an event to celebrate Chance to Shine and Yorkshire Tea National Cricket Week at Kennington Park on June 25, 2015 in London, England. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

खेले जा रहे आईपीएल के 11वें सीजन में शानदार मैच देखने को मिल रहे हैं. कल कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मुकाबला खेला गए था. जिसमें कोलकाता नाईट राइडर्स ने 71 रनों से जबरदस्त जीत दर्ज की. लेकिन इस दौरान एक बॉलर ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को अपनी गेंदबाजी को बहुत प्रभावित किया. इसके बाद उन्होंने इस गेंदबाज को भविष्य में भारत का शानदार खिलाड़ी बाताया है.

वह खिलाड़ी हैं अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे शिवम मवी. शिवम मवी ने वर्ल्ड कप में शानदार गेंदबाजी की थी. इसके बाद इस आईपीएल में कोलकाता की टीम ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान बोली लगाते हुए अपनी टीम में शामिल कर लिया था.

केकेआर और दिल्ली के बीच हुए मैच को देखने के बाद इस खिलाड़ी को लेकर माइकल वॉन ने की एक बड़ी भविष्यवाणी, कहा- 'जल्द भारत के लिए खेलेगा यह खिलाड़ी...' 2

शिवम मवी अपनी धारदार बॉलिंग से सभी को ख़ासा प्रभावित कर रहे हैं. अभी एक दिन पहले ही कोलकाता नाईट राइडर्स के कोच और साउथ अफ्रीका के दिग्गज ऑल राउंडर खिलाड़ी जैक कैलिस ने भी शिवम की जमकर तारीफ़ करते हुए उन्हें भारत का उज्वल भविष्य बताया था.

केकेआर और दिल्ली के बीच हुए मैच को देखने के बाद इस खिलाड़ी को लेकर माइकल वॉन ने की एक बड़ी भविष्यवाणी, कहा- 'जल्द भारत के लिए खेलेगा यह खिलाड़ी...' 3

वॉन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शिवम की तेज गेंदबाजी के बारे में लिखा ”शिवम मवी 145 किलोमीटर प्रति ऑवर की रफ़्तार से बॉलिंग कर रहे हैं और अभी वह सिर्फ 19 साल के हैं. वह भारत के लिए बहुत ही जल्दी खेलेंगे” वॉन मौजूदा समय में स्टार स्पोर्ट्स पर आईपीएल की कमेंट्री कर रहे हैं.

केकेआर और दिल्ली के बीच हुए मैच को देखने के बाद इस खिलाड़ी को लेकर माइकल वॉन ने की एक बड़ी भविष्यवाणी, कहा- 'जल्द भारत के लिए खेलेगा यह खिलाड़ी...' 4

शिवम ने अंडर-19 वर्ल्डकप में अपनी शानदार गेंदबाजी से 4.12 की इकॉनोमी के साथ 19 विकेट झटके थे. आईपीएल ऑक्शन के दौरान केकेआर की फ्रेंचाइजी ने उन्हें 3 करोड़ रुपए की भारी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था. शिवम का यह पहला आईपीएल सीजन है.

केकेआर की टीम के अभी तक चार मैच हुए हैं जिसमे से मावी ने 2 मैच अभी खेले हैं. इस दौरान उन्हें अभी ज्यादा गेंदबाजी का मौका नहीं मिला है. लेकिन कोलकाता के मुख्य कोच जैक कैलिस कहते हैं कि आगे के मैचों में वह ज्यादा से ज्यादा गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे.

Leave a comment