सरफराज अहमद को एक बार फिर लगायी शोएब अख्तर ने डाट, बताया कंफ्यूज कप्तान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शोएब अख्तर ने एक बार फिर लगाया सरफराज अहमद को फटकार, बताया कंफ्यूज कप्तान 

शोएब अख्तर ने एक बार फिर लगाया सरफराज अहमद को फटकार, बताया कंफ्यूज कप्तान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और उसके कप्तान पर कोई ना कोई मुश्किल बनी ही रहती है, सरफराज अहमद विश्व कप के बाद से सबसे ज्यादा आलचकों के निशाने पर रहे, इसके बाद अभी पाकिस्तान और श्रीलंका की सीरीज चल रही थी, जिसमे श्रीलंका ने शानदार प्रदर्शन दिखाया, जिसके चलते एक बार फिर सरफराज अहमद शोएब अख्तर के निशाने पर आए हैं.

शोएब अख्तर ने एक बार फिर लगाया सरफराज अहमद को फटकार, बताया कंफ्यूज कप्तान 1

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेली जा रही है सीरीज

शोएब अख्तर ने एक बार फिर लगाया सरफराज अहमद को फटकार, बताया कंफ्यूज कप्तान 2

2009 के बाद से पहली बार कोई टीम पाकिस्तान दौरे पर गई और वो है श्रीलंका इस समय इन दोनों के बीच टी20 मुकाबला खेला जा रहा है, पाकिस्तान की इसमें शुरुआत काफी खराब रही, पहले ही मैच में पाकिस्तान की टीम को 64 रन से हार का स्वाद चखना पड़ा.

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने 5 विकेट खोकर 165 रन का लक्ष्य पाक को दिया, इसके बाद गेंदबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान की टीम को 101 रन पर ढेर कर दिया.

इस हार के बाद एक बार फिर कप्तान सरफराज अहमद आलोचकों के निशाने पर बने हैं. टीम में वापसी किये शहजाद ने 9 गेंदों पर केवल 4 रन बनाए, वहीं उमर अकमल तो पहली ही गेंद पर आउट हो गए और आलोचकों के निशाने पर रहे.

शोएब मालिक ने सरफराज अहमद को लगायी फटकार

शोएब अख्तर

शोएब अख्तर एक बार फिर अपने यू-ट्यूब चैनल का सहारा लेते हुए सरफराज को फटकार लगायी और साथ ही उनको कंफ्यूज कप्तान बता दिया, शोएब के अनुसार सरफराज को रणनीति बनाना नहीं आता है उनको खुद को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर लाना चाहिए था.

रावलपिंडी ने एक्सप्रेस ने कहा कि,

“टीम को सरफराज से कप्तान से ज्यादा बतौर बल्लेबाज की जरुरत है, मैं पिछले दो साल से बोल रहा हूँ कि उनको बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आ कर खेलना होगा, यही कारण है कि उनका फॉर्म दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है. अब वे ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन रन नहीं बना पा रहे हैं.”

Related posts