///

CWC19- वेस्टइंडीज के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद कप्तान सरफराज अहमद पर भड़के शोएब अख्तर

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के दूसरे मैच में पाकिस्तान को वेस्टइंडीज ने आसानी से हराते हुए जोरदार झटका दिया है। पाकिस्तान की टीम अपने आप को इस विश्व कप की डार्क हॉर्स के रूप में पेश कर रही है लेकिन ये हार उनके लिए बड़ी चोट के समान है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

पाकिस्तान की वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में शर्मनाक हार

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच शुक्रवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान टीम को वेस्टइंडीज टीम से पहले बल्लेबाजी करने का न्योता मिला लेकिन पाकिस्तान की बल्लेबाजी निराशाजनक रही।

CWC19- वेस्टइंडीज के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद कप्तान सरफराज अहमद पर भड़के शोएब अख्तर 1

पाकिस्तान की पूरी टीम 22वें ओवर में ही 105 रनों पर ढे़र हो गई जिसके बाद वेस्टइंडीज ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी कर इस स्कोर को 13.4 ओवर में ही 7 विकेट रहते हासिल कर लिया।

शोएब अख्तर ने पाक कप्तान सरफराज की फिटनेस पर उठाए सवाल

इस हार के साथ ही पाकिस्तान की टीम के प्रदर्शन से भी ज्यादा उनकी टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिसमें पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने तो सरफराज को दो टूक अनफिट करार दे दिया है।

CWC19- वेस्टइंडीज के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद कप्तान सरफराज अहमद पर भड़के शोएब अख्तर 2

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के बारे में कहा कि

जब सरफराज अहमद टॉस करने आए थे तब उनका पेट बाहर था और उनके चेहरे पर काफी फैट था। वो पहले ऐसे कप्तान हैं, जिसको मैंने इस तरह से अयोग्य देखा। वो पार नहीं जा सकते हैं वो विकेटकीपिंग में भी संघर्ष कर रहे हैं।

मैच के बाद शोएब अख्तर ने ट्वीट कर पाक टीम का किया समर्थन

मैच के परिणाम के बाद शोएब अख्तर स्पीचलेस नजर आए लेकिन साथ ही उन्होंने अपने देश की टीम का समर्थन किया और आगे के मैचों में टीम के प्रति संभावना जतायी।

शोएब अख्तर ने ट्वीट कर मैच के परिणाम के बाद लिखा कि “ठीक है मैच खत्म हो गया है। मेरे विचार से तो भावनाओं को याद करते हुए हमें इन लड़कों के साथ रहना होगा। वे हमारे देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और उन्हें पूरे विश्व कप में हमारे समर्थन की जरूरत है। “

शोएब अख्तर ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने वीडियो शेयर किया और लिखा कि ये पाकिस्तान की टीम का निराशाजनक प्रदर्शन है। आईए इन्हें और ज्यादा निराश नहीं करें और उनके साथ रहे। साथ ही शोएब अख्तर ने इस वीडियो में ये कहा कि

“हमारे पास 8 मैच बचे हुए हैं और मुझे अपनी टीम के बेहतर प्रदर्शन की क्षमता का पूरा भरोसा है। हम इस मैच को भूलने की कोशिश करेंगे और अगले मैच में जोरदार वापसी करेंगे।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।