पाकिस्तान में हिंदू लड़की की मौत पर शोएब अख्तर ने जताया दुःख

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान में हिंदू लड़की की मौत पर शोएब अख्तर ने जताया दुःख, ट्वीट कर उठाई ये मांग 

पाकिस्तान में हिंदू लड़की की मौत पर शोएब अख्तर ने जताया दुःख, ट्वीट कर उठाई ये मांग

पाकिस्तान में हिन्दू लड़कियों के साथ खराब व्यवहार की खबरें आयेदिन मीडिया में आती रहती है और इसी बीच ऐसी ही एक खबर पाकिस्तान से और आ रही है. दरअसल, पाकिस्तान की एक हिन्दू लड़की निमृता कुमारी की कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी है. बता दें कि निमृता कुमारी लरकाना के बीबी आसिफा डेंटल कॉलेज में बीडीएस लास्ट सेमेस्टर की छात्रा थी.

शोएब अख्तर ने की न्याय की मांग

पाकिस्तान में हिंदू लड़की की मौत पर शोएब अख्तर ने जताया दुःख, ट्वीट कर उठाई ये मांग 1

पाकिस्तान में निमृता कुमारी नामक एक हिंदू मेडिकल छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में कॉलेज के हॉस्टल में मौत हो गई. इस मामले पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ट्वीट कर न्याय की मांग की है. बता दें, कि शोएब अख्तर हमेशा से ही पाकिस्तान में सभी धर्म के लोगो का काफी सम्मान करते हैं.

यहाँ देखें शोएब अख्तर का ट्वीट

पाकिस्तान में हिंदू लड़की की मौत पर शोएब अख्तर ने जताया दुःख, ट्वीट कर उठाई ये मांग 2

शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “युवा मासूम लड़की निमृता कुमारी की संदिग्ध मौत के बारे में पढ़कर बेहद दुख हुआ. मुझे उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा और वास्तविक अपराधी पकड़े जाएंगे. मेरा दिल हर पाकिस्तानी के साथ धड़कता है चाहे वह किसी भी धर्म का हो. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें”

ऐसा रहा है शोएब अख्तर का क्रिकेट करियर

शोएब अख्तर

शोएब अख्तर का क्रिकेट करियर शानदार रहा है. शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट मैच में 25.7 की औसत से 178 विकेट लिए है. वही उन्होंने 163 वनडे मैचों में 24.98 की औसत से 247 विकेट लिए है. 15 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 22.74 की औसत से 19 विकेट लिए है.

शोएब अख्तर अपनी तेज गति की गेंदों के लिए दुनियाभर में पहचाने जाते थे. उनकी गेंदों का सामना करना किसी भी बल्लेबाज के लिए एक बुरे सपने की तरह होता था.

Related posts