पाकिस्तान पर कमेंट के लिए शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान क्रिकेट के सीईओ को दिया करारा जवाब 1

पाकिस्तान की टीम विश्व कप 2019 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है। अभी तक खेले 5 मैचों में उन्हें एक जीत और 3 हार मिली है। श्रीलंका के खिलाफ बारिश की वजह से मुकाबला रद्द करना पड़ा था। टीम में पिछले आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। उसके बाद से उनके प्रदर्शन में भारी गिरावट आ रही है।

एसीबी के सीएओ ने दिया बयान

अफगानिस्तान

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अन्तरिम चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) ने पाकिस्तान टीम के खिलाफ टिप्पणी की है।  उन्होंने कहा, कि वर्तमान समय में उनकी अफगानिस्तान टीम पाकिस्तान से कहीं बेहतर है। एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने कहा

“हम वर्तमान में क्रिकेट में पाकिस्तान से कहीं बेहतर हैं और उन्हें हमें अपने क्रिकेट की बेहतरी के लिए तकनीकी, कोचिंग और अधिक समर्थन के लिए पूछना चाहिए।”

शोएब अख्तर ने दिया जवाब

पाकिस्तान पर कमेंट के लिए शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान क्रिकेट के सीईओ को दिया करारा जवाब 2

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ के इस बयान से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने करारा जवाब दिया है। इस बयान पर अपनी नाराजगी जताते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा

“स्टैंड अप कॉमेडी में अफगानिस्तान क्रिकेट प्रमुख ज्यादा बेहतर काम करेंगे क्योंकि स्पष्ट रूप से उनका क्रिकेट प्रबंधन आईसीसी विश्व कप के पॉइंट्स टेबल में दिख रहा है। एक बड़ा जीरो।

एक भी मैच नहीं जीता

पाकिस्तान पर कमेंट के लिए शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान क्रिकेट के सीईओ को दिया करारा जवाब 3

अफगानिस्तान टीम ने पिछले कुछ सालों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, लेकिन इसके बावजूद विश्व कप 2019 में उन्हें एक भी जीत नहीं मिली है। वह एकमात्र टीम है जिसे जीत नहीं मिली है और मैच रद्द नहीं होने की वजह से एक पॉइंट भी नहीं मिला।

पाकिस्तान भी अपनी फॉर्म में जूझ रही है। बल्लेबाज, गेंदबाज और फील्डर तीनों ही कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। टूर्नामेंट में दोनों टीमों का मुकाबला 29 जून को हेडिंग्ले लीड्स में खेला जायेगा।