इयान चैपल द्वारा मिस्बाह-उल हक की आलोचना किये जाने के बाद भड़के शोएब अख्तर, चैपल को दिया करारा जवाब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इयान चैपल द्वारा मिस्बाह-उल हक की आलोचना किये जाने के बाद भड़के शोएब अख्तर, चैपल को दिया करारा जवाब 

इयान चैपल द्वारा मिस्बाह-उल हक की आलोचना किये जाने के बाद भड़के शोएब अख्तर, चैपल को दिया करारा जवाब

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने पाकिस्तान मैनेजमेंट और मिस्बाह उल हक की कप्तानी दोनों की बहुत आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ हुए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान मिस्बाह का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा. बल्लेबाज़ी के साथ साथ उनकी कप्तानी भी कुछ ख़ास नहीं रही और उस मैच के दौरान उन्होंने कप्तानी में कुछ ऐसे निर्णय लिए जो बाद में उनकी टीम पर भारी पड़ गए.

यह वही पढ़े : अफ़रीदी ने खिलाड़ी की तरह नहीं नेता की तरह दी प्रसंशको को नये साल की शुभकामनाए

इयान चैपल ने पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट के बारे में बात करते हुए कहा था “पाकिस्तान टीम के चयनकर्ताओ का यह कहना, कि यह मिस्बाह के ऊपर है, वह और खेलना चाहते है या नहीं, यह बिलकुल बकवास है.”

इयान चैपल ने आगे कहा था “मिस्बाह उल हक 42 पार कर चुके है और वह ज्यादा समय तक नहीं खेल पाएंगे इसलिए उन्हें अब कप्तानी छोड़कर नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए जो आगे भविष्य के लिए पाकिस्तान टीम का भार संभाल सके.”

यह भी पढ़े : आईसीसी के क्रिकेटर ऑफ द इयर रविचंद्रन अश्विन को लगा बहुत बड़ा झटका, अफगानिस्तान के गेंदबाज़ ने दिया मात

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने इयान चैपल को जवाब देते हुए ट्वीट किया और लिखा कि, “मानता हूँ पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ हुये टेस्ट मैच में पिछड़ गयी है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वह ऑस्ट्रेलिया आना छोड़ दे. अगर ऐसा करना सही होता तब तो इंग्लैंड को वर्ल्ड कप में हिस्सा ही नहीं लेना चाहिए था.”

कुछ समय बाद उन्होंने 1 और ट्वीट किया और लिखा, “मैं इयान चैपल से सहमत हूँ कि पाकिस्तान की टीम पिछड़ रही है, लेकिन यह वही टीम है जो इंग्लैंड से 2-2 की बराबरी करके आई थी.”     वीरेंद्र सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज में दी पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव को जन्मदिन की बधाई

Related posts