शोएब अख्तर ने बताया, भारत-ऑस्ट्रेलिया में से किस टीम को कर रहे सपोर्ट 1

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है। इस ट्रॉफी में दोनों ही टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच इस टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच के बाद दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच को जहां ऑस्ट्रेलिया ने जीता था, तो वहीं दूसरे मेलबर्न टेस्ट में भारत ने शानदार जीत हासिल की थी।

भारतीय टीम की नजरें हैं सीरीज जीत पर

पहले दो टेस्ट मैचों में दोनों ही टीमें जीत को हासिल कर चुकी हैं, जिसके बाद अब उनकी नजरें सीरीज जीत की तरफ है। इस टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में 7 जनवरी से शुरू होने जा रहा है। इस मैच में दोनों ही टीमों की नजरें जीत पर लगी हुई हैं।

शोएब अख्तर ने बताया, भारत-ऑस्ट्रेलिया में से किस टीम को कर रहे सपोर्ट 2

भारतीय फैंस अब चाहते हैं कि भारत ने जैसा खेल दूसरे टेस्ट मैच में दिखाया वैसा ही जारी रखे और सीरीज को जीतने में कामयाबी हासिल करें, तो उसी तरह से पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर भी चाहते हैं कि भारत ही इस सीरीज को जीतें।

शोएब अख्तर भी चाहते हैं भारत ही हासिल करें सीरीज जीत

शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि “मैं दिल्ली में रहने वाले अपने दोस्तों से कह रहा था कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हराने वाली है। अगर टीम इंडिया की बल्लेबाजी चली और मिडिल ऑर्डर ने काम किया तो उसके पास सीरीज जीतने का अच्छा मौका है। “

team india

“मैं ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर बोल रहा था। फिर एक सुबह मैंने मैच देखा और टीम इंडिया 36 पर सिमट गई।लेकिन टीम का जज्बा मुश्किल वक्त में ही पता चलता है और टीम इंडिया ने गजब का जवाब दिया।”

मैं चाहता हूं कि भारत सीरीज को करें अपने नाम

इसके बाद शोएब अख्तर ने भारत के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे की कप्तानी की खूब तारीफ की, जिसमें उन्होंने कहा कि “रहाणे बेहद ही शांत और सौम्य है। अजिंक्य रहाणे मैदान पर चिल्लाते नहीं हैं वो बस चुप रहकर अपना काम करते रहते हैं। उनकी कप्तानी में खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। रहाणे का शतक मैच का टर्निंग प्वाइंट भी था।”

शोएब अख्तर ने बताया, भारत-ऑस्ट्रेलिया में से किस टीम को कर रहे सपोर्ट 3

“10-15 साल पहले कौन सोच सकता था कि भारत-पाकिस्तान की टीमें ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर ऐसे हराएगी? लेकिन अब ऐसा हो रहा है। मैं चाहता हूं की टीम इंडिया ये सीरीज जीते क्योंकि उसने दमदार वापसी की है।”