रोहित शर्मा को लेकर शोएब अख्तर ने की ये बड़ी भविष्यवाणी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा को लेकर शोएब अख्तर ने की ये बड़ी भविष्यवाणी 

रोहित शर्मा को लेकर शोएब अख्तर ने की ये बड़ी भविष्यवाणी

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज पूरी तरह से रोहित शर्मा के नाम रही है. उन्होंने इस टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक बनाया था. वहीं सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भी दोहरा शतक बनाया है. वह इस सीरीज में कुल 529 रन बना चुके हैं. साथ ही 19 छक्के भी उन्होंने इस टेस्ट सीरीज में लगाये हैं.

रोहित शर्मा को लेकर शोएब अख्तर ने की ये बड़ी भविष्यवाणी 1

रोहित स्वयं से बदला ले रहा

शोएब अख्तर

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा के बल्लेबाजी की पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने जमकर तारीफ की है. उन्होंने अपने youtube चैनल पर कहा, “अब, हर कोई स्वीकार करेगा कि रोहित शर्मा एक महान बल्लेबाज थे और एक महान बल्लेबाज हैं. उन्होंने सीमित ओवरों के क्रिकेट में रन बनाए, अब वह टेस्ट क्रिकेट में भी रन बना रहे हैं.

मुझे लगता है कि रोहित शर्मा अब महसूस कर रहे हैं कि वह क्या करने में सक्षम हैं. वह वनडे के अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं और बड़े-बड़े छक्के मार रहे हैं. मुझे लगता है, वह अब स्वयं से बदला ले रहे हैं. वह अब उस समय से बदला ले रहे हैं, जो उन्होंने पिछले पांच वर्षों में अपने टेस्ट क्रिकेट करियर से न्याय नहीं किया था.”

पिछले 5 सालों में बना सकते थे 8000-9000 रन

रोहित शर्मा

शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा को लेकर आगे अपने बयान में कहा, “अगर वह पिछले 5 सालों में ओपनिंग करते हुए 40-50 टेस्ट भी खेलता, तो वह निश्चित रूप से 8000-9000 रन आसानी से बना सकता था. वह एक गॉड गिफ्टेड प्लेयर है. उसके पास शॉट खेलने के लिए काफी समय है.

एक टेस्ट सीरीज में एक हजार रन बनाने की क्षमता

रोहित शर्मा को लेकर शोएब अख्तर ने की ये बड़ी भविष्यवाणी 2

शोएब अख्तर ने रोहित की फॉर्म को लेकर आगे कहा, “अगर वह इसी शानदार फॉर्म में खेलते रहे, तो वह स्टीव स्मिथ के एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन के रिकॉर्ड को आसानी से तोड़ सकते हैं और वह ऐसी क्षमता भी रखते हैं, कि एक टेस्ट सीरीज में हजार रन बना दे. आखिरकार, रोहित टेस्ट क्रिकेट में आ गए हैं और अब वह एक ब्रांड बन जाएंगे.”

Related posts