पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली को सराहा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली के लगातार कीर्तिमान रचने के बीच यह क्या कह गए शोएब अख्तर 

विराट कोहली के लगातार कीर्तिमान रचने के बीच यह क्या कह गए शोएब अख्तर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट की दुनिया का सबसे चमकता हुआ सितारा हैं। विराट कोहली जिस तेजी के साथ रन बना रहे हैं उससे वो हर मैच हर पारी और हर रन के साथ अपने नाम कोई ना कोई रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की मौजूदा युग की रन मशीन विराट कोहली तेजी के साथ एक के बाद एक कीर्तिमान अपने नाम के साथ जोड़ते जा रहे हैं।

 

पिछले ही मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में शानदार 157 रनों की पारी के दौरान अपने वनडे करियर के 10 हजार रन पूरे करने के साथ ही कई रिकॉर्ड को बनाया।

वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार तीसरा शतक

कुछ ऐसे ही विराट कोहली का कारनामा जारी है और पुणे में शनिवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में एक और शतक जड़ते हुए अपने अपने करियर का 38वां शतक लगाता तो वहीं लगातार तीसरा शतक भी जड़ा।

विराट कोहली के लगातार कीर्तिमान रचने के बीच यह क्या कह गए शोएब अख्तर 1

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही इस वनडे सीरीज के लगातार तीनों ही मैच में शतक बनाने के साथ ही भारत की तरफ से वनडे इतिहास के पहले ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिसने लगातार तीन वनडे शतक जड़े हो।

शोएब अख्तर हुए विराट कोहली की कामयाबी से गदगद

विराट कोहली के इस जबरदस्त उपलब्धि दर उपलब्धि हासिल करने के कारण पूरा क्रिकेट जगत सलाम कर रहा है। इसी लिस्ट में अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम शामिल हो गया है।

शोएब अख्तर ने ट्वीट करते विराट की तारीफ में लिखा कि विराट कोहली एक अलग ही हैं जिन्होंने वनडे क्रिकेट में लगातार तीसरा शतक जड़ा। ऐसा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज बने। ये तो क्या शानदार रन मशीन हैं। जैसा कि मैंने पहले ही कहा कि आप 120 शतकों को पार करेंगे। लगे रहो।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply