शोएब अख्तर ने अपने और सोनाली बेंद्रे से जुड़े सभी विवादों को किया खारिज बताया की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सोनाली बेंद्रे के साथ अपने रिश्ते पर आखिरकार शोएब अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, सभी अफवाहों से उठाया पर्दा 

सोनाली बेंद्रे के साथ अपने रिश्ते पर आखिरकार शोएब अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, सभी अफवाहों से उठाया पर्दा

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता पुराने समय से ही चला आ रहा है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम भी एक बॉलीवुड हिरोइन से जुड़ चुका है. हाल ही में शोएब अख्तर सोनाली बेंद्रे को लेकर एक बड़ा ही रोचक खुलासा हुआ है. अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड को कायल करने वाली इस अदाकारा ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज को क्लीन बोल्ड कर दिया था.

शोएब अख्तर हो गए थे सोनाली बेंद्रे के दीवाने

शोएब अख्तर

 

शोएब ने जब से सोनाली को फिल्म अंग्रेजी बाबू देसी मेम में देखा था तभी से वह उनके प्यार मे दीवाने हो गए थे. जब 90 के दशक में शोएब अख्तर मैदान पर विकेट उड़ाते थे और उन पर कई लडकियाँ अपना दिल दे बैठी थी.

अख्तर सोनाली बेंद्रे को बहुत पसंद करते थे. क्रिकेटर के एक चैट शो में खुलासा किया था कि वह अपने पर्स में सोनाली की फोटो रखा करते थे. इतना ही नहीं बल्कि अख्तर के कमरे में उसके कई पोस्टर भी थे. सोनाली के मना करने पर वह सोनाली को किडनैप करने के बारे मे सोचने लगे थे.

शोएब ने इन सभी विवादों को खारिज किया

शोएब अख्तर

 

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने जब इस विवाद को बढ़ता हुआ देखा तो उन्होंने अपने यु ट्यूब चैनल के जरिये इस विवाद पर पूर्ण विराम लगा दिया. उन्होंने बोला कि वह कभी भी सोनाली से नहीं  मिले थे. उन्होंने सोनाली की सिर्फ एक या दो फिल्में देखी थी.

शोएब ने बताया कि उनके कमरे मे सिर्फ इमरान खान के पोस्टर लगे होते थे. उन्होंने कहा कि उनको बहुत अच्छा लगा जब सोनाली अपनी बीमारी को मात देकर वापस आई यह बहुत हिम्मत की बात है.

सानिया मिर्ज़ा के बचाव मे उतरे रावलपिंडी एक्सप्रेस

शोएब अख्तर

भारत से 16 जून को मैच हारने के बाद पाकिस्तानी आलोचकों ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी और शोएब मालिक की बेगम सानिया मिर्ज़ा को घेरने लगे. इस वजह से शोएब अख्तर ने बताया की गलती सानिया मिर्ज़ा की नही है वह तो सिर्फ अपने पति से मिलने वहाँ गई थी. टीम की गलती की सजा किसी के परिवार को नही मिलना चाहिए. पाकिस्तान टीम की खुद की स्ट्रेटेजी खराब है इसलिए वह लगातार मैच हारती जा रही है.

 

Related posts