हसन अली को शोएब अख्तर ने लगाई डाट और्सर्फ्राज अहमद को बताया बिना दिमाग का

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर ने हसन अली को लगाई फटकार, कहा बाघा बॉर्डर पर कूदना बंद कर क्रिकेट पर दो ध्यान 

पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर ने हसन अली को लगाई फटकार, कहा बाघा बॉर्डर पर कूदना बंद कर क्रिकेट पर दो ध्यान

2019 विश्व कप का सबसे रोचक मैच रविवार को भारत पाकिस्तान के बीच खेला गया. इस मैच मे भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से कड़ी शिकस्त दी. इसके बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों की चारों तरफ से फटकार लगनी शुरू हो गई है. पाकिस्तान टीम को हरदम कस के रखने वाले पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने हसन अली की बेकार गेंदबाजी को लेकर उनको खरा खोटा सुनाया है.

शोएब अख्तर ने हसन अली को लगाई फटकार

हसन अली

पिछली साल अप्रैल मे हसन अली कुछ गलत कारणों से सुर्खियों मे रहे थे. जिसके वजह से भारत से हारने के बाद रावलपिंडी एक्सप्रेस यानी की शोएब अख्तर ने उनकी एनर्जी को लेकर उनको लताड़ लगाई.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गेंदबाज के पास वाघा सीमा पर दिखाने की पूरी एनर्जी है, और पाकिस्तान के लिए विश्व कप मे वो एनर्जी न जाने कहा चली जाती है.

आखिर क्या है हसन अली का बाघा विवाद

हसन अली

बाघा बॉर्डर पर हर दिन परेड होती है, जिसको देखने बहुत से लोग जाते हैं. इस परेड मे भारत की तरफ से बीएसएफ के जवान होते हैं और पाकिस्तान की तरफ से उनके रेंजर्स, इसके अलावा किसी का भी वहां जाना मना है.

जिस समय परेड चल रही थी, उस समय पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने वाघा बार्डर पर आपत्तिजनक हरक़त की थी., उस समय पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हसन बार्डर के पास आकर उन्होंने उकसावे वाली भाव भंगिमाएं दिखाई.  जो की कही न कही परेड की प्रोटोकॉल तोड़ रहा था.

सरफराज अहमद को फिर लगी शोएब की डांट

हसन अली

शोएब ने सरफराज को बिना दिमाग का और अनाड़ी कप्तान बताया उन्होंने कहा कि सरफराज की सबसे बड़ी गलती थी. टॉस के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए थी और स्कोर को 260 के पार करते और भारत पर प्रेशर बनाते.

Related posts