/

इतिहास के पन्नो से: जब बाउंसर से परेशान राहुल द्रविड़ को शोयब अख्तर ने कहा पानी चाहिये?

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर हमेशा अपने खेलने के समय के किस्से सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है हालाकि जब वह क्रिकेट खेलते थे उस समय थोड़े आक्रामक शैली के खिलाड़ी थे, लेकिन सोशल मीडिया पर वह मजाकिया कमेंट्स करते है, इसका सबसे अच्छा उदाहरण ट्विटर पर वीरेन्द्र सहवाग और शोएब अख्तर के बीच होती रहती बहस है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

यह भी पढ़े: PHOTOS: क्या आपने देखी हैं गंभीर, हरभजन, युवराज की खुबसूरत और ग्लैमरस सालियों की तस्वीरें

इसी तरह उन्होंने फ़िलहाल एक नया किस्सा बताया है, जो भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ को लेकर है हालाँकि राहुल द्रविड़ उनकी सबसे विपक्षी टीम भारत के खिलाड़ी थे, लेकिन ऐसा हमेशा नहीं हुआ की पाकिस्तानी खिलाड़ी और भारतीय खिलाड़ी हमेशा विपक्षी रहे हो. यह किस्सा भी उसी समय का है जब यह दोनों खिलाड़ी एक ही टीम के सदस्य थे.

यह भी पढ़े : सहवाग ने अपने अंदाज़ में दी सलमान खान को जन्मदिन की शुभकामनाये

शोएब अख्तर ने बताया यह किस्सा उस समय का है, जब वह राहुल द्रविड़ के साथ एक ही टीम में थे. शोएब अख्तर ने आगे बताया कि हम दोनों को रेस्ट ऑफ़ वर्ल्ड के लिए चुना गया था जिसको ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ मैदान पर उतरना था.

शोएब ने आगे बताया कि “ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ होने वाले इस मैच से पहले राहुल द्रविड़ उनके पास आये और उनके साथ नेट्स में कुछ लम्बी गेंद के अभ्यास के लिए कहा.”

यह भी पढ़े: अश्विन ने बताया कौन है टीम इंडिया का सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी, बिना इसके एक भी मैच जीतना मुश्किल

उसके बाद उन्होंने बताया कि “जब मैंने उन्हें नेट्स में कुछ लम्बी गेंद डालकर उनका अभ्यास कराया, तभी मुझे कुछ एहसास हुआ और मैंने राहुल द्रविड़ से जाकर कहा कि लम्बी गेंद के अभ्यास से कुछ नहीं होगा, ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज़ तुम्हे लम्बी गेंद नहीं बाउंसर कराएँगे.”

उसके बाद शोएब अख्तर ने मजाक करते हुए कहा , “जब द्रविड़ बल्लेबाज़ी कर रहे थे तब उन्हें बाउंसर पड़ रही थी, तो मैंने कहा पानी चाहिये, तो वो  बोले रहने दे भाई.”

यह भी पढ़े: जयंत यादव ने विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी की तुलना पर दिया शानदार जवाब