पाक के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने महेन्द्र सिंह धोनी को बताया कंप्यूटर से तेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- भारत की जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी के मुरीद हुए शोएब अख्तर, बताया कंप्यूटर से भी तेज 

CWC19- भारत की जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी के मुरीद हुए शोएब अख्तर, बताया कंप्यूटर से भी तेज

विराट कोहली की अगुवायी में खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को इस आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे इस आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए हर कोई भारतीय टीम को खिताब का फेवरेट करार दे रहा है।

पाकिस्तान के शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को सराहा

भारतीय टीम को दावेदार मानने के पीछे टीम का हालिया समय में धमाकेदार प्रदर्शन है। इसी प्रदर्शन के बूते भारतीय टीम हर किसी क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व दिग्गजों की पसंदीदा टीम मानी जा रही है।

CWC19- भारत की जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी के मुरीद हुए शोएब अख्तर, बताया कंप्यूटर से भी तेज 1

वैसे तो भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर तो भारत की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उसी तरह से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भी भारतीय टीम की तारीफ करने से पीछे नहीं रह रहे हैं।

शोएब अख्तर ने कहा, धोनी हैं कंप्यूटर से भी तेज

जिसमें अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम जुड़ा है। शोएब अख्तर ने भारतीय टीम में खासकर महेन्द्र सिंह धोनी और केएल राहुल की जमकर तारीफ की है।

धोनी

शोएब अख्तर ने एक वीडियो शेयर करते हुए उसमे महेन्द्र सिंह धोनी को कंप्यूटर से भी तेज करार देते हुए कहा कि

“धोनी कंप्यूटर से भी तेज हैं। एक निश्चित विकेट पर खेलने के बारे में कंप्यूटर जो भी कह सकता है मेरा मानना है कि एमएस धोनी इससे भी तेज कर सकते हैं।”

केएल राहुल में जबरदस्त काबिलियत, कोहली जैसे कर सकते हैं काम

शोएब अख्तर ने आगे केएल राहुल की तारीफ के कसीदे पढ़ते हुए कहा कि

“मैं केएल राहुल को वास्तव में पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि केएल राहुल विराट कोहली के नक्शेकदम चल सकते हैं और वो भविष्य में एक शानदार बल्लेबाज बन सकते हैं। जब हम मिले, तो मैंने कहा कि जब भी तुम नहीं खेल रहे हो तो अपना गुस्सा कोचिंग में छोड़ दो। ध्यान केंन्द्रित करना ना छोड़ो तो मुझे विश्वास है कि आप एक बड़े खिलाड़ी बन सकते हैं।”

CWC19- भारत की जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी के मुरीद हुए शोएब अख्तर, बताया कंप्यूटर से भी तेज 2

भारतीय टीम के प्रशंसकों को लेकर केएल राहुल ने कहा कि

“क्राउड का समर्थन हमारे लिए बड़े पैमाने पर होगा। बहुत सारे लोग जो यहां रहते हैं और बहुत सारे जो यहां जर्नी करते हैं। हमारे लिए ये एक कंपोजिंग रखने की तरह है कि पिछले दो साल में हमें क्यों नतीजे मिले और उसी तरह जारी रख सकते हैं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts