शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय टीम को बधाई देते हुए दे डाली चेतावनी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय टीम को बधाई देते हुए दे डाली चेतावनी 

शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय टीम को बधाई देते हुए दे डाली चेतावनी
Photo Credit : Getty Images

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को मात देकर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के साथ महा मुकाबला तय कर दिया है. भारत ने रोहित शर्मा के शतक और कप्तान कोहली की नाबाद अर्धशतकीय पारी के दम पर बांग्लादेश को नौ विकेट से मात दी.

शोएब अख्तर ने दी टीम इंडिया को बधाई

शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय टीम को बधाई देते हुए दे डाली चेतावनी 1
Photo Credit : Getty Images

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की बांग्लादेश के खिलाफ जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी और साथ ही पाकिस्तान को भी दुआएं दी है.  सानिया और शोएब के रिश्ते के बीच आखिर कौन आई यह मिस्ट्री गर्ल, शोएब मलिक के साथ तस्वीरें लगातार हो रही हैं वायरल

शोएब ने ट्वीट कर कहा,

“बधाई हो टीम इंडिया फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए, लेकिन अब एक बड़ा फाइनल दर्शकों का इंतज़ार कर रहा है, पाकिस्तान बनाम भारत. मेरी दुआएं घायल शेर पाकिस्तान के साथ है, आप जीते या हारे मैं आपके साथ है.”

पाकिस्तान ने किया था बड़ा उलटफेर

शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय टीम को बधाई देते हुए दे डाली चेतावनी 2
Photo Credit : Getty Images

पाकिस्तान ने पहले मैच में मिली करारी हार के बाद चैंपियंस ट्रॉफी में शानदार वापसी करते हुए, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका को मात देकर सेमी फाइनल में जगह बनाई थी और उसके बाद इस चैंपियन ट्रॉफी का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए उन्होंने मेज़बान टीम इंग्लैंड को बाहर कर दिया था और फाइनल में पहुचने वाली पहली टीम बनकर उभरी थी.  विडियो : फील्डिंग करते समय युवराज सिंह को ऐसी जगह लगी गेंद, जिसके बाद हेज़ल ने इस अंदाज़ में व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

भारत -पाकिस्तान महा फाइनल रविवार को

शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय टीम को बधाई देते हुए दे डाली चेतावनी 3
Photo Credit : Getty Images

भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला, इससे बेहतर रविवार शायद ही कोई भी क्रिकेट प्रेमी चाहता होगा. इन दोनों देशो के बीच कोई आम क्रिकेट मैच भी विश्वकप फाइनल जैसा ही होता है और इस बार तो दोनों टीमों के बीच चैंपियंस ट्रॉफी के लिए खिताबी भिडंत होने जा रही है.

यह मुकाबला 18 जून को ओवल के मैदान पर खेला जाएगा, टीम इंडिया इस मैच के लिए फेवरेट मानी जा रही है, लेकिन पाकिस्तान की मौजूदा फॉर्म को भी नज़रंदाज़ नहीं किया जा सकता.

गेंदबाज़ी है पाकिस्तान की ताकत

शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय टीम को बधाई देते हुए दे डाली चेतावनी 4
Photo Credit : Getty Images

पाकिस्तान की ताकत उनकी गेंदबाज़ी है और इसका उदाहरण पाकिस्तानी टीम ने इस साल चैंपियंस ट्रॉफी में भी पेश किया है. टीम के युवा तेज़ गेंदबाज़ हसन अली इस समय सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज़ है और उनके साथ साथ मोहम्मद आमिर भी अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे है और सेमी फाइनल में टीम को पहुचाने में आमिर ने गेंद और बल्ले से अहम योगदान निभाया था, हालाँकि कमर में चोट के कारण उन्हें सेमी फाइनल से बाहर बैठना पड़ा था, लेकिन फाइनल के लिए वो फिट हो कर मैदान पर वापसी करेंगे.

Related posts