शोएब अख्तर का खुलासा, कप्तान इंजमाम और कोच बॉब वूल्मर की नहीं बनती थी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोच बॉब वूल्मर की हुई थी हत्या, अब शोएब अख्तर ने कहा कप्तान इंजमाम उल हक से था उनका 36 का आंकड़ा 

कोच बॉब वूल्मर की हुई थी हत्या, अब शोएब अख्तर ने कहा कप्तान इंजमाम उल हक से था उनका 36 का आंकड़ा

आईसीसी विश्व कप 2007 के दौरान पाकिस्तान के मुख्य कोच बॉब वूल्मर की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी थी. पाकिस्तान को आयरलैंड के खिलाफ हारकर विश्व कप से बाहर होना पड़ा था. उनके चंद दिन बाद ही वूल्मर की लाश होटल के कमरे में मिली थी. पाकिस्तान के पूर्व ज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इसके बारे में बात की है.

शोएब अख्तर ने याद किया

कोच बॉब वूल्मर की हुई थी हत्या, अब शोएब अख्तर ने कहा कप्तान इंजमाम उल हक से था उनका 36 का आंकड़ा 1

शोएब अख्तर ने बॉब वूल्मर के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी मौक का आज भी उन्हें दुःख है. इसके साथ ही उन्होंने पुरानी घटनाओं को भी याद किया. इसके बारे में बोलते हुए अख्तर ने कहा

“जिस तरह से बुल्मर गए उस बात से मुझे आज तक तकलीफ है। बहुत सारे लोग जानते हैं कि हम आपस में झगड़ते थे और हमारी बनती नहीं थी ऐसा कुछ भी नहीं था। बॉब जब कोच बने तो मुझसे मिलने आए कहते हैं, शोएब मैं तुमसे कोई मुश्किल नहीं चाहता हूं। मैंने कहा आप गलत आदमी से बात कर रहे हैं। आपको बहुत सारे लोगों से परेशानी हो सकती है लेकिन मेरे से नहीं।”

कप्तान से नहीं बनती थी

कोच बॉब वूल्मर की हुई थी हत्या, अब शोएब अख्तर ने कहा कप्तान इंजमाम उल हक से था उनका 36 का आंकड़ा 2

शोएब अख्तर ने खुलासा किया है कि तत्कालीन कप्तान इंजमाम उल हक और बॉब वूल्मर की ज्यादा नहीं बनती थी. अख्तर ने ये भी बताया कि ज्यादा परेशान होने के बाद वह उनके कमरे में आ जाते थे.

“जो हमारे कप्तान इंजी भाई थी उनके साथ कोच की ज्यादा बनती नहीं थी। इंजी भाई थोड़ा तंग भी करते थे उनको। बहरहाल कप्तान के साथ उनको काफी मुश्किल वक्त बिताना पड़ा था जब इंजमाम की बात की जाए। यह एक सच्चाई है और पूरी टीम इस बात को जानती है। मुझे दुख होता था और वो रात को मेरे पास आ जाते थे। मैं उनको बहुत सारे टाइम पर सांत्वना देता था, उनको तसल्ली देता था। उनको बाहर ले जाता था खाना खिलाता था। उनके साथ मजाक किया करता था।”

Related posts