अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना तो शोएब अख्तर ने की दुआएं, विराट कोहली के लिए अपशब्दों का हुआ प्रयोग 1

चीन से जन्म लेने वाले कोरोना वायरस ने देखते ही देखते पूरे विश्वभर में जबरदस्त कहर बरपा रखा है। कोरोना वायरस पिछले साल के आखिर में चीन से उत्पन्न होने के बाद ये कुछ ही समय में पूरे विश्व में फैल गया है। कोरोना इस समय भारत में सबसे ज्यादा प्रचंड रूप ले चुका है जिसके आगोश में अब तो एक दिन के भीतर ही हजारों की संख्या में लोग चपेट में आ रहे हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना

भारत में कोरोना तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है जिसकी चपेट में अब तो बॉलीवुड के महानायक अतिमाभ बच्चन भी आ गए हैं। कोरोना की इस अदृश्य बीमारी ने बॉलीवुड के महानायक को भी नहीं छोड़ा।

Amitabh and Abhishek Bachchan took part in the World Cup semifinal fun at the stadium

भारतीय सिनेमा जगत के सबसे बड़े स्टार अमिताभ बच्चन के साथ ही कोरोना ने उनके बेटे और बॉलीवुड के एक्टर अभिषेक बच्चन को भी अपनी चपेट में ले लिया है जिसके बाद अमिताभ बच्चन को मुंबई में ही देर रात को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पोजिटिव पाए जाने के बाद उनके लिए  प्रार्थनाएं

अभिताभ बच्चन को कोरोना पोजिटव पाए जाने के बाद उन्होंने खुद ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। और इसके बाद उन्हें मुंबई के मशहूर अस्पताल नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है तो वहीं अब दिग्गज सेलिब्रिटिज उनके जल्द ही इस बीमारी से स्वस्थ होने की कामना करने में लग गए हैं।

अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना तो शोएब अख्तर ने की दुआएं, विराट कोहली के लिए अपशब्दों का हुआ प्रयोग 2

भारत में अतिताभ बच्चन एक बहुत बड़े रोल मॉडल हैं इस कारण से उनके फैंस में उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का सिलसिला जारी हो चुका है जो सोशल मीडिया पर नजर आ रहा है। फैंस के साथ ही अमिताभ बच्चन को क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने भी जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है।

इन क्रिकेट दिग्गजों ने भी महानायक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

क्रिकेट दिग्गजों की बात करें तो भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा कि “ये मुश्किल रात है। चेतन चौहान भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और बिग बी भी सर आप जल्द ही ठीक हो जाएं।”

इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन के लिए दुआएं तो पाकिस्तान से भी आ रही हैं जहां उनके पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर ने लिखा “अमित जी आप जल्दी ठीक हो जाए पाकिस्तान से भी आपके फैंस दुआ कर रहे हैं।” 

विराट कोहली ने नहीं दिया कोई रिएक्शन तो फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

इसके साथ ही इरफान पठान और सुरेश रैना ने भी बिग-बी के जल्द ही स्वस्थ होने की प्रार्थना की लेकिन वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तरफ से अब तक कोई प्रार्थना संदेश नहीं आया तो फैंस भड़क गए। विराट कोहली को इसके बाद जमकर निशाने पर लिया गया और खरी-खोटी सुनाई और यहां तक कि फैंस ने उन्हें शोएब अख्तर से सीखने तक की सलाह दे डाली है।

अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना तो शोएब अख्तर ने की दुआएं, विराट कोहली के लिए अपशब्दों का हुआ प्रयोग 3

अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना तो शोएब अख्तर ने की दुआएं, विराट कोहली के लिए अपशब्दों का हुआ प्रयोग 4

One reply on “अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना तो शोएब अख्तर ने की दुआएं, विराट कोहली के लिए अपशब्दों का हुआ प्रयोग”

Comments are closed.