ग्लोबल टी20 लीग में शोएब मलिक ने मारा ऐसा शॉट कि रुक गईं फैंस की सांसें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ग्लोबल टी 20 लीग में शोएब मलिक ने किया कुछ ऐसा प्रसंशक को जान का खतरा 

ग्लोबल टी 20 लीग में शोएब मलिक ने किया कुछ ऐसा प्रसंशक को जान का खतरा

कनाडा ग्लोबल टी 20 लीग बड़े ही रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रही है। खिलाड़ियों में जुनून है और दर्शकों में उत्साह। ग्लोबल टी20 कनाडा लीग के पहले क्वालीफायर में वैंकूवर नाइट्स ने ब्रेम्पटन वोल्‍व्स के बीच खेले जा रहे मैच में बारिश ने खलल तो डाला, लेकिन आखिर में वोल्व्स को हराकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश कर लिया है। बारिश के कारण 20 ओवर के खेल को 16- 16 ओवर का करना पड़ा।

ग्लोबल टी 20 लीग में शोएब मलिक ने किया कुछ ऐसा प्रसंशक को जान का खतरा 1

शोएब मलिक की तूफानी पारी से वैंकूवर ने वोल्व्स को हराया

शोएब मलिक

पहले बल्लेबाजी करते हुए वैंकूवर ने 16 ओवर में चार विकेट पर 170 रन बनाए। जवाब में ब्रेम्‍पटन की ढेर हो गई। वैंकूवर की ओर से कप्तान शोएब मलिक ने 26 गेंदों पर नाबाद 46 रन बनाए। वहीं आंद्रे रसेल ने 21 गेंद पर 43 रन बनाए।

शोएब मलिक और आंद्रे रसेल ने मिलकर चौके छक्कों की बारिश कर दी। 86 रन पर वान दर दुसान के रूप में वैंकूवर को तीसरा झटका लगने के बाद शोएब मलिक और आंद्रे रसेल ने पारी को संभालते हुए विपक्षी गेंदबाजों की खूब धुनाई की।

दोनों ही खिलाड़ियों द्वारा चौके और छक्कों की बारिश होनी शुरू हो गई। रसेल ने अपनी पारी में तीन चौके और चार छक्के लगाए। वहीं मलिक ने चार चौके और तीन छक्के लगाए।

मलिक की गेंद से थम गईं फैंस की सांसें

इन दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मैच वाकई उस वक्त दर्शकों के लिए घातक बन गया जब शोएब मलिक की एक गेंद दर्शकों के पास शीशे को तोड़ते हुए पहुंची। असल में क्रीज पर सेट हो चुके मलिक ने गेंदबाज की गेंद को ऑफ साइड में इतनी जोरदार तरीके से बाउंड्री के बाहर पहुंचाया कि उस साइड कैबिन में बैठकर मैच देख रहे लोगों के सामने का कांच टूट गया, जिससे वहां मौजूद दर्शकों की सांसें कुछ पलों के लिए थम गई थी।

विश्व कप के बाद शोएब मलिक ने लिया संन्यास

ग्लोबल टी 20 लीग में शोएब मलिक ने किया कुछ ऐसा प्रसंशक को जान का खतरा 2

पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज का विश्व कप का सफर काफी निराशाजनक रहा। मलिक ने पाकिस्तान की तरफ से मात्र 3 ही मैच खेलने का मौका मिला जिसमें उन्होंने एक मैच में 8 और दो मैचों में बिना खाता खोले ही अपना विकेट खो दिया। 37 वर्षीय मलिक ने टेस्ट के बाद विश्व कप के आखिरी मुकाबले में वनडे क्रिकेट को भी अलविदा कह दिया। उनका कहना है कि वह 2020 में होने वाले टी-20 विश्व कप के बाद टी-20 से संन्यास लेंगे।

Related posts