अपने संन्यास पर फिर बोले शोएब मलिक, बताया कब लेंगे फैसला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अपने संन्यास पर फिर बोले शोएब मलिक, बताया कब लेंगे फैसला 

अपने संन्यास पर फिर बोले शोएब मलिक, बताया कब लेंगे फैसला

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शोएब मलिक की टी-20 टीम में वापसी हो गई है। विश्व कप के बाद उन्होंने वनडे क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी और टी-20 टीम में भी जगह नहीं मिल रही थी। उन्होंने पहले ही कहा था कि टी-20 विश्व कप 2020 के बाद टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे।

अभी नहीं करेंगे फैसला

अपने संन्यास पर फिर बोले शोएब मलिक, बताया कब लेंगे फैसला 1

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से टीम में वापसी करने वाले शोएब मलिक अपने बयान से पलटते दिख रहे हैं। उनका कहना है कि संन्यास पर अभी कुछ नहीं बोल सकते। विश्व कप के करीब आने के बाद ही वह कुछ फैसला कर सकते हैं। उन्होंने कहा

“विश्व कप अभी भी दूर है और मुझे लगता है कि अभी मेरा ध्यान पाकिस्तान सुपर लीग और पाकिस्तान के लिए आने वाले मैचों पर है। जब मैं विश्व कप के करीब पहुंचूंगा तो देखूंगा कि मुझे क्या करना है। मुझे विश्व कप के करीब अपनी फिटनेस और स्थिति को विश्व कप के करीब देखना होगा क्योंकि मैं अंतिम संन्यास पर फैसला लूंगा।”

पीएसएल के प्रदर्शन पर न हो चयन

पाकिस्तान सुपर लीग

शोएब मलिक का कहना है कि पाकिस्तान सुपर लीग में एक या दो अच्छे प्रदर्शन पर किसी खिलाड़ी को विश्व कप की टीम में जगह नहीं मिलना चाहिए। वह ऐसे खिलाड़ी को विश्व कप में जाते देखना चाहते हैं, जो लगातार प्रदर्शन करते आ रहे हो। उन्होंने आगे कहा

“पीएसएल हमारे लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देखा जाता है और लोगों द्वारा व्यापक रूप से पालन किया जाता है और मीडिया द्वारा बड़े पैमाने पर कवर किया जाता है। लेकिन मैं अभी भी किसी या एक या दो मैचों का चयन करने पर जोर नहीं दूंगा। पाकिस्तान के लिए खिलाड़ी चुनने के लिए मानदंड मजबूत होना चाहिए। मैं कहूंगा कि अगर कोई खिलाड़ी कुछ अच्छा प्रदर्शन करता है तो उसे कम से कम दो या तीन सत्रों के लिए खेलना चाहिए और उसे चयन के लिए विचार करने से पहले उनमें निरंतरता का प्रदर्शन करना चाहिए।”

Related posts