सीपीएल के बाद अब इस मशहूर टी-20 लीग में खेलते नजर आएंगे शोएब मलिक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सीपीएल के बाद अब इस मशहूर टी-20 लीग में खेलते नजर आएंगे शोएब मलिक 

सीपीएल के बाद अब इस मशहूर टी-20 लीग में खेलते नजर आएंगे शोएब मलिक

दक्षिण अफ्रीका की घरेलू टी-20 लीग म्जांसी सुपर लीग का दूसरा सीजन इस साल खेला जायेगा। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शोएब मलिक भी अब इस लीग में खेलते नजर आयेंगे। हाल में ही कैरिबियन प्रीमियर लीग में उनकी कप्तानी में गुयाना अमेजन वॉरियर्स अपने सभी मैच जीतकर फाइनल तक पहुंची थी।

इस टीम से जुड़ेंगे

सीपीएल के बाद अब इस मशहूर टी-20 लीग में खेलते नजर आएंगे शोएब मलिक 1

शोएब मलिक म्जांसी सुपर लीग के अगले सीजन में जोजी स्टार्स के लिए खेलते नजर आयेंगे। स्टार्स में उन्हें वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल की जगह अपनी टीम में शामिल करने का फैसला किया है। सितंबर में हुए ड्राफ्ट में टीम से क्रिस गेल को अपने साथ जोड़ा था।

जोजी स्टार्स ने टूर्नामेंट के पहले सीजन को अपने नाम किया था। डेन विलास की कप्तानी में टीम ने फाइनल मुकाबले में केपटाउन ब्लिट्ज को 8 विकेट से हराया था। दूसरे सीजन में भी टीम प्रबल दावेदार मानी जा रही है और मलिक के अनुभव से उन्हें काफी फायदा मिलेगा।

मलिक ने दी प्रतिक्रिया

सीपीएल के बाद अब इस मशहूर टी-20 लीग में खेलते नजर आएंगे शोएब मलिक 2

जोजी स्टार्स के साथ जुड़ने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक ने प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि वह टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा

“मेरे लिए जोजी स्टार्स के साथ जुड़ना बहुत ही रोमांचक है क्योंकि मैंने पहले कभी दक्षिण अफ्रीका में घरेलू क्रिकेट नहीं खेला है, हालांकि मैंने अपने देश के साथ कई बार खेला है। उम्मीद है कि हम सफल हो सकते हैं, और मैं योगदान देने के लिए तत्पर हूं।”

8 नवंबर से शुरू

सीपीएल के बाद अब इस मशहूर टी-20 लीग में खेलते नजर आएंगे शोएब मलिक 3

म्जांसी सुपर लीग की शुरुआत 8 नवंबर से हो रही है। 39 दिन चलने वाले इस टूर्नामेंट में 32 मुकाबले खेले जायेंगे। फाइनल मुकाबले 16 दिसंबर को खेला जायेगा। जोजी स्टार्स में पहले से कगिसो रबाडा, रीजा हेंड्रिक्स और डैनियल क्रिश्चियन जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

इस प्रकार है टीम:

कगिसो रबाडा, रासी वैन डेर डूसन, रीजा हेंड्रिक्स, डैनियल क्रिश्चियन (ऑस्ट्रेलिया), टेम्बा बावुमा, डुआने ओलिवियर, साइमन हैमर, रयान रिकेल्टन, आरोन फांगिसो, लिजाड विलियम्स, सिन्टेम्बा काशिले, नोनो पोंगोलो, ईथन बॉश, डेलानो पोटगीटर, शोएब मलिक (पाकिस्तान)।

Related posts