शोएब मलिक ने ट्वीट कर बताया, किस देश को कर रहे तनावपूर्ण स्थिति में सपोर्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शोएब मलिक ने अब तोड़ी एयर स्ट्राइक पर चुप्पी, दिया ऐसा बयान देखने लायक होगी सानिया मिर्जा की प्रतिक्रिया 

शोएब मलिक ने अब तोड़ी एयर स्ट्राइक पर चुप्पी, दिया ऐसा बयान देखने लायक होगी सानिया मिर्जा की प्रतिक्रिया

भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ हैं. दोनों देशों के बीच युद्ध होने के जैसे हालात बने हुए हैं. इस मौके पर दोनों देशों के क्रिकेटर अपने देश के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. भारतीय क्रिकेटर जहां भारतीय सेना व देश को समर्थन करते हुए ट्वीट कर रहे हैं. वहीं पकिस्तान के क्रिकेटरों भी अपनी सेना व अपने देश का समर्थन करते हुए ट्वीट कर रहे हैं.

शोएब मलिक ने पाकिस्तान का समर्थन करते हुए किया ट्वीट 

भारत से जहां सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, गौतम गंभीर जैसे क्रिकेटरों ने ट्वीट कर अपने देश का समर्थन किया है. वहीं पाकिस्तान से भी शोएब अख्तर मोहम्मद आमिर जैसे कई क्रिकेटरों ने अपने देश को समर्थन करते हुए ट्वीट किया है. इसी बीच पकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने भी अपने देश को समर्थन करते हुए अपने अधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया है.

ट्विटर पर लिखा, ‘हमारा पाकिस्तान जिंदाबाद’

सानिया मिर्जा के पति व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने भी इस तनावपूर्ण समय में अपने देश का समर्थन किया है. उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारा पाकिस्तान जिंदाबाद’

आपकों बता दें, कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 को शादी की थी. इन दोनों की शादी काफी विवादों में रही थी.

 

तनावपूर्ण स्थिति के कारण भारत-पाक विश्व कप मैच में सशंय 

आपकों बता दें, कि भारत और पाकिस्तान की टीमों को विश्व कप 2019 में, आपस में भिड़ना है. भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच यह मैच 16 जून को ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाना है, लेकिन भारत-पाकिस्तान के इस मैच में संकट के बादल छाये हुए है, क्योंकि पुलवामा हमले के बाद से ही पूरा भारत देश पाकिस्तान से गुस्से में है, इसलिए भारतीय टीम इस मैच को खेलने से मना भी कर सकती है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts