///

एक्ट्रेस माहिर खान के साथ शोएब मलिक को देखकर सानिया मिर्जा ने दिया ये रिएक्शन

कोरोना के कारण पिछले 3-4 महीनों से विश्व ने काफी बंद का सामना किया है। इस दौरान लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हो गए तो वहीं खेल के मैदान भी पूरी तरह से विरान रहे। खिलाड़ी अपने घरों में बंद थे। खिलाड़ियों ने अपने इस समय को निकालने के लिए खेल से दूर तो रहे लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वो किसी तरह से खेल से जुड़े रहने की कोशिश करते दिखायी दिए।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

लॉकडाउन ने नहीं मिलने दिया सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को

सोशल मीडिया को क्रिकेटर से लेकर सभी खेलों के खिलाड़ियों ने अपने इस समय को निकालने का सबसे बड़ा माध्यम बनाया। इसी  कड़ी में कई खिलाड़ी एक-दूसरे से इंस्टाग्राम से जुड़े और खूब चैट किया।

सानिया मिर्जा

लॉकडाउन और दो देशों के बीच सभी सेवाएं रद्द होने से पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक और भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी आपस में नहीं मिल सके और मलिक जहां पाकिस्तान में हैं तो सानिया मिर्जा भारत में है।

शोएब मलिक ने माहिरा खान के साथ की इंस्टाग्राम चैटिंग

वैसे शोएब मलिक और सानिया मिर्जा तो सोशल मीडिया पर कई बार एक साथ जुड़े होंगे लेकिन इस बार हाल ही में शोएब मलिक बॉलीवुड की अभिनेत्री माहिरा खान के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते दिखायी दिए। इस दौरान दोनों के बीच कई दिलचस्प बातें हुई जिसमें ज्यादातर बातें सानिया मिर्जा को लेकर हुई।

एक्ट्रेस माहिर खान के साथ शोएब मलिक को देखकर सानिया मिर्जा ने दिया ये रिएक्शन 1

इस चैट के दौरान माहिरा खान ने शोएब मलिक को कहा कि दोनों को इंस्टा लाइव पर जुड़ने में मुश्किल हो रही है क्योंकि दोनों बूढ़े हो गए हैं। इस पर मलिक ने कहा कि वो जरूर बूढ़े हो रहे हैं लेकिन माहिरा नहीं। इसके बाद माहिरा ने मलिक को पूछा कि क्या भाभी सानिया उन्हें देख रही हैं कि वे इंस्टा पर लाइव हैं तो मलिक ने कहा हां सानिया देख रही हैं, लेकिन वो मेरी भाभी नहीं है। इस पर माहिरा ने कहा कि मेरा मतलब ये नहीं था कि सानिया आपकी भाभी हैं वो पूरे पाकिस्तान की भाभी हैं।

सानिया मिर्जा भी अपना कमेंट पास करने से नहीं चूकी

इसमें शोएब मलिक ने माहिरा को पूछा था कि क्या वो जिस व्यक्ति को डेट करती हैं उन्हें गूगल करती हैं। तो इसके जवाब में माहिरा ने कहा कि आपकी तरह, हमने सानिया मिर्जा जैसी किसी को डेट नहीं किया है, जिसे गूगल किया जा सके। इस पर शोएब मलिक की हंसी फूट पड़ी।

एक्ट्रेस माहिर खान के साथ शोएब मलिक को देखकर सानिया मिर्जा ने दिया ये रिएक्शन 2

माहिरा और शोएब मलिक के बीच जब सवाल-जवाब चल रहा था तो सानिया मिर्जा अपने आपको रोक नहीं सकी और उसने भी कमेंट किया। सानिया ने लिखा कि हां, मैंने देखा कि आप दोनों क्या बातें कर रहे हो