शोएब-सानिया की बेहतरीन प्रेम कहानी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सानिया मिर्जा का नम्बर लेने के लिए शोयब मलिक ने महीनों लगाये चक्कर, शादी के पहले ही सानिया के घर डाल लिया डेरा 

सानिया मिर्जा का नम्बर लेने के लिए शोयब मलिक ने महीनों लगाये चक्कर, शादी के पहले ही सानिया के घर डाल लिया डेरा

पाकिस्तान क्रिकेट में शोएब मलिक का नाम काफी महत्वपूर्ण है। हालांकि शोएब मलिक अक्सर टीम से अंदर-बाहर होते आए हैं लेकिन फिर भी पाकिस्तान क्रिकेट के लिए उनका योगदान भूलाया नहीं जा सकता। शोएब ने काफी बार अपनी टीम को अकेले दम पर मैच जीता के दिया है। शोएब ने पाकिस्तान के लिए कप्तानी भी की है, लेकिन कप्तानी में उनका रिकॉर्ड कुछ ज्यादा खास नहीं रह पाया। शोएब पाकिस्तान के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं।

सानिया मिर्जा का नम्बर लेने के लिए शोयब मलिक ने महीनों लगाये चक्कर, शादी के पहले ही सानिया के घर डाल लिया डेरा 1

सानिया से शादी के बाद शोएब भारत में हुए फेमस

सानिया मिर्जा का नम्बर लेने के लिए शोयब मलिक ने महीनों लगाये चक्कर, शादी के पहले ही सानिया के घर डाल लिया डेरा 2

भारत के लिए पाकिस्तान के बड़े खिलाड़ी शोएब मलिक का नाम इसलिए ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है, क्योंकि उन्होंने भारत की टेनिस स्टार सानियां मिर्जा से शादी की है। भारत की सानिया मिर्जा के साथ शादी करने के बाद शोएब भारत में ज्यादा हाईलाइट हुए। आइए हम आपको शोएब-सानिया के लव स्टोरी की कुछ अनसुनी कहानी बताते हैं।

ऑस्ट्रेलिया में हुई पहली डेट

सानिया मिर्जा का नम्बर लेने के लिए शोयब मलिक ने महीनों लगाये चक्कर, शादी के पहले ही सानिया के घर डाल लिया डेरा 3

ख़बरों के अनुसार सानिया और शोएब पहली बार ऑस्ट्रेलिया में मिले थे। हालांकि सानिया इससे पहले भी दिल्ली में एक बार मिल चुके थे, लेकिन उस वक्त ऐसी कोई खास बात नहीं हुई थी। ऑस्ट्रेलिया में अपने पिता और ट्रेनर के साथ सानिया एक रेस्त्रां में थी। वहां कुछ देर बाद भी शोएब भी आए। शोएब ने सानिया के सामने अगले दिन होने वाले उनके मैच को देखने की इच्छा जताई। फिर सानिया ने शोएब के लिए मैच देखने के लिए टिकट का इंतजाम करवाया। उसके बाद शोएब सानिया का मैच देखने अपने दोस्तों के साथ पहुंचे। मैच खत्म होने के बाद सानिया के पिता ने उन्हें डिनर पर इनवाइट किया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में अलग-अलग मैच के दौरान सानिया और शोएब बार-बार मिलने लगे। उसके बाद इनकी मुलाकात अक्सर होने लगी। फिर धीरे-धीरे इनके बीच करीबियां बढ़ने लगी और ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

शोएब ने किया प्रपोज

सानिया मिर्जा का नम्बर लेने के लिए शोयब मलिक ने महीनों लगाये चक्कर, शादी के पहले ही सानिया के घर डाल लिया डेरा 4

सानिया ने एक बार बताया था कि शोएब की सादगी ने मुझे उनकी तरफ आकर्षित किया। धीरे-धीरे हमारी मुलाकातें रोज होने लगी और हमे लगा कि हमारे बीच अच्छी समझदारी है, हमारी अच्छी पटती है। दो महीने बाद शोएब ने सानिया के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। सानिया ने बताया कि शोएब ने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखते वक्त कहा था कि शादी कब होगी उससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन वो मुझसे शादी करना चाहते हैं।

शोएब से शादी के बाद सानिया का प्लान

सानिया मिर्जा का नम्बर लेने के लिए शोयब मलिक ने महीनों लगाये चक्कर, शादी के पहले ही सानिया के घर डाल लिया डेरा 5

शादी के बाद एक दिन सानिया ने शोएब से पूछा कि अगर उस दिन हम रेंस्त्रां में नहीं मिले होते तो हम कभी नहीं मिल पाते। इस पर शोएब ने कहा कि ये सिर्फ भाग्य के भरोसे ही नहीं हुआ था। उन्होंने बताया कि शोएब के दोस्त उस वक्त रेस्त्रां में खाना खा रहे थे, उन्होंने फोन करके बताया कि सानिया वहां आई हुई है। तब शोएब दौड़ते हुए रेस्त्रां पहुंचे। उस दिन शोएब सानिया का नंबर किसी भी हाल में लेना चाहते थे।

सानिया ने बताया कि वो अभी भी इन बातों को याद करके हंसती हैं। सानिया ने बताया कि उनकी शादी होने के बाद उनके पिता से कई लोगों ने पूछा कि मैं अब नीली जर्सी में खेलूंगी या नहीं। सानिया ने बताया कि शादी के बाद मेरे और मेरे परिवार के लिए इन परिस्थियों का सामना करना एक बड़ी चुनौती थी।

Related posts

Leave a Reply