INDvsNZ- BREAKING: मुंबई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से ठीक पहले दोनों टीमों को बड़े झटके, 3 भारतीय खिलाड़ी हुए चोटिल, तो केन विलियमसन भी बाहर 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूरा टेस्ट मैच आज से मुंबई में शुरू होने जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के ठीक पहले मेजबान भारत के साथ ही मेहमान न्यूजीलैंड को भी बड़े झटके लगे हैं।

मुंबई टेस्ट पर दोनों ही टीमों की जीत पर हैं नजरें

कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच बराबरी का मुकाबला देखा गया था, जहां मैच शानदार टक्कर के बाद ड्रॉ पर खत्म हुआ था। उस मैच के ड्रॉ होने के बाद दोनों ही टीमों की नजरें दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में जीत पर नजरें हैं।

INDvsNZ- BREAKING: मुंबई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से ठीक पहले दोनों टीमों को बड़े झटके, 3 भारतीय खिलाड़ी हुए चोटिल, तो केन विलियमसन भी बाहर 2

मुंबई में होने वाले इस मैच में भारतीय टीम जीत के साथ मैच और सीरीज को अपने कब्जे में करना चाहती हैं, तो वहीं न्यूजीलैंड की टीम भी भारत में पहली सीरीज जीतने की तरफ देख रही हैं, लेकिन शुक्रवार को मैच शुरू होने से पहले ही दोनों ही टीमों के प्रमुख खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं।

भारत के रहाणे, जडेजा और ईशांत शर्मा चोट के कारण बाहर

भारतीय टीम के लिए इस टेस्ट मैच में अच्छी खबर ये है कि विराट कोहली वापसी कर रहे हैं। लेकिन मैच से ठीक पहले भारतीय टीम के 3 खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबर है। जिसमें अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा और रवीन्द्र जडेजा तीनों ही खिलाड़ी चोट के चलते इस मैच से बाहर हो गए हैं।

INDvsNZ- BREAKING: मुंबई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से ठीक पहले दोनों टीमों को बड़े झटके, 3 भारतीय खिलाड़ी हुए चोटिल, तो केन विलियमसन भी बाहर 3

अजिंक्य रहाणे को पिछले टेस्ट मैच में हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया। तो वहीं ईशांत शर्मा को बाएं हाथ ही छोटी अंगुली में चोट है। इसके अलावा रवीन्द्र जडेजा के दाएं हाथ में सूजन देखी गई। जिसके बाद तीनों ही खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया गया।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन भी चोटिल, रहेंगे दूर

भारतीय टीम के अलावा इस टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड को भी बड़ा झटका तब लगा जब कप्तान केन विलियम्सन के चोटिल होने के कारण मुंबई टेस्ट में नहीं खेलने का खुलासा हुआ। केन विलियम्सन को बाई कोहनी में लगी चोट फिर से उबर आयी है। वो पिछले काफी समय से इस चोट से परेशान हैं।

INDvsNZ- BREAKING: मुंबई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से ठीक पहले दोनों टीमों को बड़े झटके, 3 भारतीय खिलाड़ी हुए चोटिल, तो केन विलियमसन भी बाहर 4

केन विलियम्सन के चोट की पुष्टि होने के बाद अब दूसरे टेस्ट मैच में टॉम लाथम न्यूजीलैंड की कप्तानी करेंगे। तो वहीं केन विलियम्सन की जगह पर डैरेल मिचेल या ग्लेन फिलिप्स को मौका दिया जा सकता है।